undefined

MUZAFFARNAGAR-पूर्व सांसद राजपाल सैनी का खतौली क्षेत्र के गांवों में दौरा

मुजफ्फरनगर सीट से भाजपा-रालोद प्रत्याशी डाॅ. संजीव बालियान के लिए घर-घर जाकर जनता से मांगा समर्थन, कई स्थानों पर हुआ भाजपा नेता का स्वागत

MUZAFFARNAGAR-पूर्व सांसद राजपाल सैनी का खतौली क्षेत्र के गांवों में दौरा
X

मुजफ्फरनगर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद राजपाल सैनी द्वारा मुजफ्फरनगर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी केन्द्रीय मंत्री डाॅ. संजीव बालियान के समर्थन में लगातार गांव-गांव जाकर जनसम्पर्क और नुक्कड़ बैठकों का आयोजन किया जा रहा है।


इसी कड़ी में पूर्व सांसद राजपाल सैनी के द्वारा खतौली विधानसभा क्षेत्र के गांव बुआना खुर्द, बुआना कलां, मोहउद्दीनपुर और भंगेला आदि में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान के दौरान जनता से मुलाकात करते हुए भाजपा सरकारों की उपलब्धियों के साथ ही केन्द्र सरकार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुजफ्फरनगर जनपद के लिए केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान द्वारा कराये गये विकास कार्यों की जानकारी दी तथा संजीव बालियान को जिताकर तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का आह्नान किया गया। इस दौरान पूर्व सांसद राजपाल सैनी को गांव गांव में जनता की ओर से भरपूर प्यार मिला, कई स्थानों पर ग्रामीणों ने उनका दिल से स्वागत किया।

Next Story