undefined

LOKSABHA ELECTION-संजीव बालियान के लिए घर-घर पहुंचे गौरव और मीनाक्षी

पालिका चेयरपर्सन ने मंत्री कपिल देव अग्रवाल के साथ शहर में किया डोर टू डोर जनसंपर्क, कहा-ट्रिपल इंजन की सरकार ने बदल दी मुजफ्फरनगर की तस्वीर

LOKSABHA ELECTION-संजीव बालियान के लिए घर-घर पहुंचे गौरव और मीनाक्षी
X

मुजफ्फरनगर। लोकसभा चुनाव के तहत मुजफ्फरनगर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान के समर्थन के लिए नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप और वरिष्ठ भाजपा नेता गौरव स्वरूप पूरे लाव लश्कर के साथ सियासी अखाड़े में उतर आये हैं। चेयरपर्सन ने जहां राज्य सरकार के मंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल के साथ शहर के विभिन्न क्षेत्रों में लोगों तक पहुंचकर ट्रिपल इंजन की सरकार के फायदे बताते हुए तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट करने की अपील की तो वहीं गौरव स्वरूप ने भाजपा कार्यकर्ताओं और पालिका सभासदों के साथ घर घर जाकर पीएम मोदी की गरीब कल्याण की गारंटी और सीएम योगी के सुरक्षा व सुशासन के प्रति संकल्प को मजबूत बनाने के लिए भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान को जिताने की अपील की।


नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप सवेरे राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी केन्द्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान के समर्थन में वोट मांगने के लिए घर घर पहुंची। उन्होंने शहर के मौहल्ला नया बांस, हनुमान चौक, काली नदी रोड आदि स्थानों पर चुनाव प्रचार किया। मीनाक्षी स्वरूप ने कहा कि पिछले चुनाव में सांसद और विधायक के साथ ही शहर की जनता ने मुझे चेरयमैन चुनकर जिले में ट्रिपल इंजन की सरकार बनाई, इस सरकार का वजूद आने के कारण पूरे जिले में तेजी से विकास हुआ है और मुजफ्फरनगर की छवि बदलकर रह गयी है। भाजपा की सरकारों ने बिना भेदभाव के काम करके दिखाया है, यही कारण है कि आज भाजपा के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ रहा है।


उन्होंने लोगों को गरीब कल्याण, किसानों के हित और युवाओं के भविष्य के लिए भाजपा के लिए वोट करने की अपील की। इस दौरान राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने भी लोगों से मिलकर उनको भाजपा सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया और भाजपा के लिए वोट मांगे। इस दौरान पूर्व विधायक अशोक कंसल, नगर पालिका सभासद मोहित मलिक, मनोज वर्मा, प्रशांत कुमार, मंडल अध्यक्ष दीपक मित्तल, मंडल महामंत्री राधे वर्मा, मंडल उपाध्यक्ष संयोजक जनसंपर्क अभियान शलभ गर्ग, मंडल मंत्री विवेक चैहान, राहुल शर्मा, सेक्टर संयोजक रामकुमार वर्मा, जिला महामंत्री एससी मोर्चा अमित सुधा, जिला महामंत्री अल्पसंख्यक रोहित जैन सहित पार्टी के अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।


दूसरी ओर भाजपा के वरिष्ठ नेता गौरव स्वरूप ने भी शहर के मौहल्ला रामलीला टिल्ला क्षेत्र में चुनाव प्रचार करते हुए घर घर जाकर भाजपा सरकारों की जनकल्याणकारी नीतियों और योजनाओं के बारे में जानकारी देकर संजीव बालियान के लिए वोट मांगे। इस दौरान उनके साथ सभासद मनोज वर्मा, सभासद राजीव शर्मा, आशुतोष शर्मा, दीपक गंभीर सहित अनेक कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद रहे।

Next Story