undefined

CBSE RESULT-पूर्व चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल की पौत्रियों ने दसवीं परीक्षा में पाई उपलब्धि

पीहू ने 94.2 और वनिका ने 94.5 प्रतिशत अंकों के साथ सीबीएसई दसवीं की परीक्षा की उत्तीर्ण

CBSE RESULT-पूर्व चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल की पौत्रियों ने दसवीं परीक्षा में पाई उपलब्धि
X

मुजफ्फरनगर। सीबीएसई बोर्ड की वार्षिक परीक्षाओं के नतीजों के सामने आने के बाद चारो तरफ सफलता अर्जित करने वाले बच्चों में उत्साह का माहौल अभी तक भी बना हुआ है। घर से लेकर स्कूल तक और दोस्तों के बीच जश्न का दौर चल रहा है। पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल के घर में भी परीक्षा के नतीजे आने के कारण उत्सव का माहौल बना दिखाई दिया। उनकी दो पौत्रियों ने सीबीएसई दसवीं के नतीजों में उत्कृष्ट सफलता के साथ अंक हासिल किये हैं।

पूर्व चेयरमैन अंजू अग्रवाल की दो पौत्रियों पीहू अग्रवाल सुपुत्री अभिषेक अग्रवाल और वनिका अग्रवाल सुपुत्री अभिनव अग्रवाल ने क्रमशः 94.2 प्रतिशत व 94.5 प्रतिशत अंकों के साथ दसवीं की परीक्षा पास करके अपने परिजनों का नाम रौशन किया है। पीहू शहर के वसुन्धरा स्थित एमजी वर्ल्ड विजन स्कूल की छात्रा है तो वहीं वनिका अपने माता पिता के साथ बरेली में रहकर पढ़ाई कर रही है। दोनों बच्चियों की सफलता पर पूर्व चेयरमैन अंजू अग्रवाल के परिवार में हर्ष का माहौल है।


दोनों बेटियों पीहू और वनिका ने अपनी सफलता का श्रेय अपने परिजनों के साथ ही टीचरों को दिया है। उन्होंने कहा कि ईश्वर का आशीर्वाद है कि उनको पेरेंट और टीचर दोनों ही बहुत अच्छे मिले हैं। इनके मार्गदर्शन और सहयोग के कारण ही वो इस उत्कृष्ट उपलब्धि के साथ परीक्षा को पास करने में सफल हो पाये हैं। दोनों बच्चों की सफलता पर अंजू अग्रवाल ने कहा कि दोनों ही बच्चियां शुरू से ही पढ़ाई में बहुत मेहनती रहीं हैं और दोनों को ही खेलकूद में भी अग्रणी रहने का शौक है। अंजू अग्रवाल और इंजीनियर अशोक अग्रवाल ने दोनों बेटियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें इस सफलता पर भरपूर प्यार एवं आशीर्वाद दिया है।

Next Story