undefined

डॉ. घनश्याम तिवारी को स्वास्थ्य संविदा कर्मियों ने दी श्रद्धांजलि

जघन्य हत्या के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग, सुल्तानपुर में संविदाकर्मी चिकित्सक की हत्या पर जताया विरोध।

डॉ. घनश्याम तिवारी को स्वास्थ्य संविदा कर्मियों ने दी श्रद्धांजलि
X

मुजफ्फरनगर। सुल्तानपुर में डॉ घनश्याम तिवारी की जघन्य हत्या के विरोध में राजकीय जिला चिकित्सालय मुजफ्फरनगर स्थित आयुष विंग में स्वर्गीय डॉ घनश्याम तिवारी को श्रद्धांजलि अर्पित की गई और सरकार से उनके हत्यारों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की गई।

जिला अध्यक्ष डा सचिन जैन ने बताया कि डॉ घनश्याम तिवारी राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन में सीएचसी जयसिंहपुर में आयुष चिकित्सा अधिकारी के पद पर तैनात थे और कुछ दिन पहले उनकी पीट पीट कर हत्या कर दी गई थी जिसके विरोध में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन कर्मचारी संघ ने उनके हत्यारों पर कड़ी कार्यवाही की मांग करते हुए पूरे उत्तर प्रदेश में प्रत्येक अस्पताल में शोक सभा का आयोजन किया था जिसके क्रम में मुजफ्फरनगर में जिला अध्यक्ष डा सचिन जैन के नेतृत्व में आयुष विंगए जिला चिकित्सालय में शोक सभा आयोजित की गई।


डा. फैसल सिद्दीकी ने बताया कि मुख्य आरोपी अभी तक पकड़ा नहीं गया है सरकार से जल्दी से जल्दी सभी आरोपियों को दंडित करने की मांग की गई हैआशा अध्यक्ष श्रीमति निर्मला ने बताया कि यदि न्याय नहीं मिला तो माननीय मुख्यमंत्री जी से भी मिलकर सारी बात बताई जायेगी। रवि धीमानए जिला मीडिया प्रभारी ने कहा कि संविदाकर्मियों का शोषण बर्दास्त नही किया जाएगा तथा डॉ. घनश्याम के हत्यारोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। शोक सभा में डॉक्टर सचिन जैनए डॉ फैसल सिद्दीकीए संजय कुमारए श्रीमति निर्मला आशा अध्यक्षए हसरतअलीए नेहा त्यागीए अर्चना स्टाफ नर्सए मदन कुमारए मदन शर्माए गीता आशाए रेखाए सरिताए कमलेशए ममतेशए तुलसीए शामिल हुए।

Next Story