undefined

हिंदू संघर्ष समिति ने फूंका आतंकवादी संगठन हमास का पुतला

इजराइल पर हुए हमलों के विरोध में शिव चौक पर किया हिन्दूवादी संगठनों के पदाधिकारियों ने प्रदर्शन

हिंदू संघर्ष समिति ने फूंका आतंकवादी संगठन हमास का पुतला
X

मुजफ्फरनगर। इजराइल पर किये गये हमलों को लेकर हिंदू संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने आज शिव चौक पर प्रदर्शन करते हुए इन हमलों की निंदा कर इसको मानवता के खिलाफ बताया और हमलों के जिम्मेदार हमास संगठन का पुतल दहन कर रोष व्यक्त किया।

आज हिंदू संघर्ष समिति के अध्यक्ष नरेंद्र पंवार के नेतृत्व में आतंकवादी संगठन हमास के पुतले को लाठी डंडों से पीटते हुए आग के हवाले किया गया। समिति से जुड़े हुए सभी संगठन शिव चैक स्थित तुलसी पार्क में इकट्ठा हुए वहां से नारेबाजी करते हुए शिव चैक पर पहुंचे जहां उन्होंने आतंकी संगठन हमास का पुतला फूंका।


नरेंद्र पवार ने बताया कि गाजा पट्टी में सक्रिय आतंकी संगठन हमास द्वारा इजरायली निर्दोष महिलाओं पुरुष पर किए गए कायरता पूर्ण हमलों की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि हैदराबाद के भाईजान और जम्मू कश्मीर के अलगाववादी नेता महबूबा मुफ्ती द्वारा आतंकी संगठन हमास का समर्थन करना हमास की बी टीम की ओर इशारा करता है, ऐसे में इन लोगों के खिलाफ कार्यवाही करने की भारत सरकार से मांग की है। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों द्वारा हमास के समर्थन में निकाली गयी रैली वो भी उनकी बी टीम की ओर इशारा करती है हमारी सरकार से मांग है की ऐसे लोगों की जांच कराकर इनके खिलाफ देशद्रोह की कार्रवाई की जाए, उनकी संपत्ति की भी जांच होनी चाहिए। हमें ऐसा लगता है कि इनके तार अरब देशों से जुड़े हुए हैं जो इन्हें फंडिंग करते हैं। इनके ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई करते हुए बुलडोजर सम्पत्तियों पर बुलडोजर चलवाये जाने की भी मांग की। इसके बाद हिंदू संघर्ष समिति के बैनर पर सभी लोग शिव चैक पहुंचे और वहां पर इजराइल पर हुए हमलों की निंदा करते हुए हमास का पुतला दहन कर रोष व्यक्त किया गया।

इस मोके पर मुख्य रूप से हिंदू संघर्ष समिति के संयोजक नरेंद्र पवार उर्फ साधु गुर्जर, पवन मित्तल, विजेंद्र धीमान, संजय मिश्रा, नाथीराम धीमान, मनोज पाटिल, देशराज चैहान, संजय वाल्मीकि, मनोज कंसल, राजेश शर्मा, बंटी अग्रवाल, हरीश पालीवाल, अंजेश गुर्जर, गोपाल कश्यप, संदीप कुमार, रवि वर्मा, सुबोध कुमार, संजय कुमार, रवि कुमार, सतीश मलिक, रवि पाल आदि लोग उपस्थित रहे।

Next Story