undefined

ईमानदार सोचः गंदी सड़क को बना दिया सेल्फी प्वाइंट

मुजफ्फरनगर नगरपालिका के सभासद के रूप में विपुल भटनागर का सपना हुआ साकार, लोगों ने देखा विकास का नया आकार। आईआईए के चेयरमैन के काम की सभी ने की मुक्तकंठ से प्रशंसा। नई मण्डी रेलवे लाइन वाली सड़क और सुन्दर पार्क का मंत्री डॉ. संजीव बालियान और मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने किया लोकार्पण, प्रयास को सार्थकता देने वाली पूर्व चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल भी रहीं मौजूद।

ईमानदार सोचः गंदी सड़क को बना दिया सेल्फी प्वाइंट
X

मुजफ्फरनगर। सभासद विपुल भटनागर के प्रस्ताव पर नई मंडी रेलवे लाइन के साथ वाली सड़क के खुले नाले को बंद करा कर उस पर बने सुंदर पार्क का उद्घाटन केन्द्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान व राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। इसके साथ ही अद्भुत विकास का जो सपना अपने कार्यकाल में सभासद विपुल भटनागर ने संजोया था, वो साकार हुआ। यहां नाले पर सुन्दर और अभिनव पार्क तथा ग्रीन वे को देखकर सभी ने विकासशील सोच की प्रशंसा करते हुए इसे विकास का एक अनोखा आकार बताया और इसमें सहयोगी बने पालिकाध्यक्ष तथा अन्य उद्यमियों व समाजसेवियों के साथ ही विपुल भटनागर के प्रयासों की भी जमकर प्रशंसा की।


सभासद विपुल भटनागर ने बताया कि उनके वार्ड की सबसे गंदी सड़क आज शहर की सबसे खूबसूरत सड़क बन गई है। सुबह और शाम को लोग उस सड़क पर घूमने ही नहीं आते बल्कि यहां पर पार्क के अनेकों स्थानों पर परिवार सहित सेल्फी खिंचवाते हैं देख कर बहुत आनंद मिलता है। उन्होंने अनुज बंसल, राजेश भाटिया, पराग माहेश्वरी, भीम कंसल, सतीश गोयल, राकेश बिंदल, मनमोहन जैन, अजय जिंदल, रविन्द्र सिंहल, नीरज केडिया, पदमाक्ष गोयल, आकाश बंसल, दिनेश गर्ग, अनन्य गर्ग, डा. दीप्ती इनरव्हील क्लब, राउंड टेबल अनिल स्वरूप बंसल, हिमांशु बंसल, परिवर्तन संस्था विजय फाउंडेशन सप्तम डेकार, सुशील अग्रवाल रोटरी मिडटाउन, आईआईए से मनीष भाटिया व पवन गोयल, कुश पुरी, विदित भटनागर, डा. विशाल भटनागर के सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर दोनों मंत्रियों ने इन सहयोगियों को मोमेंटो दे कर सम्मानित किया। सभासद ने कहा कि यह विकास कार्य उनका ड्रीम प्रोजेक्ट था। उनके प्रस्ताव को चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल ने बोर्ड में पारित कराया तो यह कारवां आगे बढ़ा और ऐसा बढ़ता चला गया कि आज यह अभिनव रूप में लोगों को यहां समर्पित हुआ है।


संजय कुमार गुप्ता ने कहा की ऐसी सोच के साथ सभी को कार्य करना चाहिए क्योंकि शहर के लिए एक यूनिक कार्य हो रहा था, इसलिए जनता का भी पूर्ण सहयोग मिला। कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि विपुल को पार्टी ने जाति की राजनीति से उठकर जिन अपेक्षाओं से सभासद का चुनाव लड़या था, आज इस विकास को देखकर पार्टी के निर्णय पर गर्व होता है। शहर के लिए एक नई सोच नई पहल है इसके लिए विपुल भटनागर के साथ इस पार्क में सहयोग करने वाली संस्थाओं व समाजसेवियों का भी अभिनंदन है।


डा. संजीव बालियान ने कहा कि विपुल अपने वार्ड की चिंता करता है और हमें भी अपने वार्ड में कार्य करने के लिए कहता रहता है। इस नाले को बंद कराने में इसका विशेष योगदान है। उम्मीद है इसी प्रकार का विकास शहर में अन्य स्थानों पर भी मिलेगा। मैं चाहता हूँ कि मैंने जो इतनी महनत से रेलवे स्टेशन बनाया है, इसके एंट्रेंस पर भी ऐसा ही स्थान बनाने का काम अपने हाथ में ले कर अपनी सोच से इसे ऐसा ही सुंदर बनाये। इस पार्क में पर्यावरण को खुशनुमा बनाने के लिए बहुत सारे पेड़ लगाए गए हैं व अनेकों सेल्फी प्वाइंट हैं। फ़व्वारे भी लगे हैं कुल मिलाकर शहर वासियों के लिए घूमने का एक मनोरम स्थान है। पूर्व चेयरमैन अंजू अग्रवाल ने कहा दो चीज़े होती है विज़न व मिशन विपुल भटनागर में वो विज़न भी है व काम करने का मिशन भी। उन्हें मेरे कार्यकाल में ऐसा सुंदर पार्क बनाने के लिये बधाई।


विपुल भटनागर ने बताया कि इस पार्क के निर्माण में उद्यमी संजय कुमार गुप्ता का विशेष योगदान रहा। कार्यक्रम में सर्वश्री मनीष भाटिया, अश्वनी खंडेलवाल, कुश पूरी, सुनील अग्रवाल, अरविंद मित्तल, सुशील अग्रवाल, अनुज स्वरूप बंसल, सचिन अग्रवाल, अजय जिंदल, रविंदर सिंघल, पीयूष अग्रवाल, उमेश गोयल एडवोकेट, पवन गोयल, मनमोहन जैन, अंकित मित्तल, प्रगति कुमार, राकेश ढींगरा, निखिल छाबड़ा, अजय मित्तल, पीयूष अग्रवाल, पंकज जैन, सतपाल मान, शमित अग्रवाल, अखिलेश दत्त, कुलदीप गोयल, संजय गर्ग सभासद, पूनम शर्मा, नवनीत कुच्छल, राजीव शर्मा, मनोज वर्मा, अन्नू क़ुरैशी, अरविंद धनग़र, संजय सक्सैना, विवेक चुग, डा. सुभाष शर्मा सहित अनेको व्यक्ति उपस्थित रहे। संचालन उमेश गोयल ने किया।

Next Story