undefined

MUZAFFARNAGAR-कोहरे में भीषण हादसा, दो की मौत

गंगनहर की पटरी पर कैंटर और ट्रैक्टर-ट्राली की भिड़ंत में दो की मौत और चार घायल हुए हैं। पुलिस ने राहगीरों और ग्रामीणों की सहायता से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

मुजफ्फरनगर। सोमवार प्रातरू चैधरी चरण गंगनहर पटरी मार्ग पर गन्नों की खोई से भरे कैंटर और ट्रैक्टर-ट्राली की भिड़ंत हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। हादसा कोहरे के कारण हुआ है। घायलों में मची चीख-पुकार के बाद पुलिस ने राहगीरों की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यहां से दो लोगों को गंभीरावस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

मेरठ के सरूरपुर थाना क्षेत्र के गांव खिवाई निवासी शादाब पुत्र यामीन, तैमूर पुत्र बाबू, सलमान पुत्र शौकीन व मेहराज पुत्र गुलफाम कैंटर में सवार होकर भोपा, मोरना तथा जानसठ क्षेत्र के कोल्हूओं से गन्नों की खोई उठान का काम करते हैं। सोमवार प्रातरू सभी लोग कैंटर में सवार होकर जानसठ क्षेत्र से खोई लेकर खिवाई जा रहे थे। चैधरी चरण सिंह गंगनहर पटरी मार्ग पर कैंटर जब खतौली थाना क्षेत्र में गांव पलड़ा के निकट पहुंचा तो सामने आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली से भिड़ंत हो गई।

हादसा इतना तीव्र था, कि अनियंत्रित होकर कैंटर पलट गया। जिसमें भरी मैली में दबकर शादाब और तैमूर की मौत हो गई। वहीं, उनके साथी सलमान, मेहराज समेत ट्रैक्टर-ट्राली सवार आबिद पुत्र ताहिर, हामिद पुत्र यासीन निवासी गांव जौला थाना बुढ़ाना मुजफ्फरनगर घायल हो गए। पुलिस ने बताया, कि हादसा कोहरे के कारण हुआ है। क्षतिग्रस्त वाहनों से कार भी टकरा गई। जिसमें कोई हताहत नहीं हुआ। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए हैं।

Next Story