undefined

कातिल पिता का खौफनाक कबूलनामा-बोला, इज्जत से खेल रही थी बेटी, काट दिया गला, देखें वीडिया...

बेटी का गला रेतकर हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया था पिता, प्रेम प्रसंग से नाराजगी बनी कत्ल की वजह, एसपी सिटी भी पहुंचे

कातिल पिता का खौफनाक कबूलनामा-बोला, इज्जत से खेल रही थी बेटी, काट दिया गला, देखें वीडिया...
X

मुजफ्फरनगर। घर की दहलीज पर ही बेटी के गले को धारदार हथियार से रतकर उसकी नृशंस हत्या करने के बाद मौके से फरार हुए आरोपी पिता ने घर पर पुलिस पहुंचने के थोड़ी ही देर बाद घर आकर सरेंडर कर दिया। धारदार हथियार भी पुलिस को बरामद करा दिया गया। इसके साथ ही एसपी सिटी ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और आरोपी से पूछताछ भी की गई। पिता के पुलिस के सामने आकर बेटी के कत्ल के लिए खौफनाक कबूलनामे को सुनकर लोगों के भी होश उड़ गये। पिता ने कहा कि बेटी अब परिवार की इज्जत से खेल रही थी। परिवार की बदनामी होती देखकर इज्जत की खातिर बेटी का गला छुरी से काट दिया।


नई मंडी कोतवाली इलाके के गांव कूकड़ा में एक पिता ने अपनी बेटी का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया था। आरोपी पिता शाहिद ने अपनी 18 साल की बेटी शहनूमा का कत्ल करने के बाद पुलिस के घर पहुंचने पर खुद ही घर आकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। आरोपी ने पुलिस से कहा कि बेटी के कत्ल में वो अकेला ही शामिल रहा है, उसके किसी दूसरे परिवार के सदस्य की इसमें कोई भूमिका नहीं है। उसने बताया कि वो बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज चल रहा था। उसको लगातार समझाया जा रहा था कि परिवार की इज्जत के साथ खिलवाड़ न करे। वो नहीं मान रही थी। इज्जत की खातिर ही उसने अपने हाथों से अपनी बेटी का गला काट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसी बीच एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत भी मौके पर पहुंच गये थे। उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए शहनुमा के परिजनों से भी पूछताछ की।


एसपी सिटी ने बताया कि बृहस्पतिवार को ग्राम कूकड़ा निवासी 18 वर्षीय युवती की उसके पिता द्वारा गला रेतकर हत्या करने की सूचना थाना नई मण्ड़ी पुलिस को प्राप्त हुई थी। सूचना पर थाना नई मण्ड़ी पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची तथा मृतका के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाकर अग्रिम विधिक कार्यवाही शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि फील्ड यूनिट तथा फोरेंसिक टीम द्वारा घटना स्थल से साक्ष्य संकलन की कार्यवाही की गइ है। एसपी सिटी ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता शाहिद मौके से फरार हो गया था, लेकिन पुलिस के घर आने के बाद कुछ देर बाद ही हत्यारोपी पिता पल्लेदार शाहिद ने घर आकर थाना नई मंडी प्रभारी इंस्पेक्टर बबलू सिंह वर्मा के समक्ष सरेंडर कर दिया। इस दौरान पिता को घर में देखकर लोगों ने उसे घेर लिया था। पुलिस ने उसको वहीं पर हिरासत में ले लिया। सभी के सामने जब थाना प्रभारी ने हत्यारोपी शाहिद से बेटी का कत्ल करने की वजह पूछी तो जो कुछ उसने बताया उसे सुनकर सभी के होश उड़ गये।

हत्यारोपी पिता के इस खौफनाक कबूलनामे की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हत्यारोपी शाहिद ने कहा कि उसकी बेटी किसी अज्ञात युवक के साथ प्रेम प्रसंग में लिप्त थी। वो लगातार मोबाइल फोन से उससे बातें करती रहती थी। इससे परिवार की बदनामी हो रही थी। बेटी की निगरानी बढ़ाई, उसको समझाया गया, सभी ने परिवार की इज्जत का हवाला भी दिया। तीन दिन से वो खुद बेटी को समझाने में जुटे हुए थे, लेकिन वो नहीं मान रही थी। शाहिद ने पुलिस को बताया कि वो यह नहीं जानते कि लड़का कौन है, लेकिन कई बार उन्होंने अपनी बेटी को चोरी छिपे फोन पर काफी देर तक बातें करते हुए पकड़ा है। इज्जत की खातिर बेटी का आज सुबह घर में रखी छुरी उठाकर गला काट दिया। शाहिद ने कहा कि इसमें उसके परिवार के किसी भी दूसरे सदस्य की कोई भूमिका नहीं है। परिवार को उसके इरादों की भनक भी नहीं थी। उसने रात में ही तय कर लिया था कि परिवार की इज्जत को मिट्टी में मिलने नहीं देगा। थाना प्रभारी नई मंडी इंस्पेक्टर बबलू कुमार ने बताया कि हत्या के बाद फरार आरोपी ने कुछ देर बाद ही घर आकर सरेंडर कर दिया। उसने अपना जुर्म का इकबाल भी सार्वजनिक तौर पर किया। बताया गया कि भोपा निवासी एक युवक से मृतका का प्रेम प्रसंग होने के शक में ही उसका कत्ल किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही आला कत्ल भी बरामद कर लिया गया है।

Next Story