undefined

MUZAFFARNAGAR-शराब पीकर आया पति, दो दोस्तों को सौंप दी पत्नी

महिला ने अपने पति और दो अज्ञात दोस्तों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, कहा-हमबिस्तरी नहीं करने पर की पिटाई, तीनों ने मिलकर कपड़े भी फाड़ दिये

MUZAFFARNAGAR-शराब पीकर आया पति, दो दोस्तों को सौंप दी पत्नी
X

मुजफ्फरनगर। एक महिला ने अपने पति और उसके दो दोस्तों के खिलाफ गंभीर आरोपों के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का कहना है कि उसका पति एक दिन शराब पीकर घर पर आया, उसके साथ उसके दो दोस्त भी थे, जो नशे में थे। पति ने घर आकर उस पर दबाव बनाया कि वो उसके दोनों दोस्तों के साथ हमबिस्तर हो जाये और उनको खुश कर दे। महिला ने इसका विरोध किया तो पति और उसके दोनों दोस्तों ने उसको दबोच लिया, कपड़े फाड़ दिए और मारपीट भी की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला नया बांस हुनमान चौक निवासी एक महिला ने महिला थाने में 06 नवम्बर 2023 को महिला थानाध्यक्ष के नाम तहरीर देते हुए अपने पति की शिकायत की थी। महिला ने इस शिकायत में बताया था कि उसकी शादी करीब नौ वर्ष पूर्व नीटू सैनी पुत्र मुनीराम निवासी नया बांस के साथ हुई थी। शादी के बाद नीटू सैनी के नुत्फे से उसको तीन बच्चे पैदा हुए हैं। वो बच्चों को लेकर अपने पति के साथ रह रही है। महिला का आरोप है कि नीटू शराब का आदी है और नशे के कारण उसके तथा बच्चों के साथ आये दिन मारपीट करता रहता है। उसके गलत लोगों के साथ भी सम्बंध हैं। वो उनको लेकर अक्सर घर आता रहता है। अपने परिवार की इज्जत और बच्चों के जीवन की खातिर वो सभी उत्पीड़न सहती रही।

महिला का आरोप है कि 05 नवम्बर 2023 की रात्रि करीब नौ बजे उसका पति नीटू शराब के नशे में धुत्त होकर आया और उसके साथ उसके दो अज्ञात दोस्त भी थे। महिला का आरोप है कि नीटू ने घर में आते ही उसे अपने दोस्तों को सौंप दिया। नीटू ने अपनी पत्नी पर दबाव बनाया कि वो उसके दोस्तों के साथ हमबिस्तर हो जाये और उनको खुश कर दे। ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी। महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसने इसका विरोध किया तो नीटू और उसके दोस्तों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी, उसके सारे कपड़े फाड़ दिये। शोर शराबा हुआ तो मौहल्ले के कई लोग आये, जिनको देखकर वो भाग गये। महिला की शिकायत पर शहर कोतवाली पुलिस ने उसके पति नीटू और दो अज्ञात दोस्तों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498ए, 323, 354ख और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही प्रारम्भ कर दी है।

Next Story