undefined

मुजफ्फरनगर में तैनात रहे आईएएस-आईपीएस अफसरों को मिली सौगात

नये साल के पहले दिन तीन आईएएस सुरेन्द्र सिंह, डीके सिंह और अजय शंकर पाण्डेय को मिला सुपर टाइम वेतनमान, कमिश्नर/सचिव रैंक में हुई प्रोन्नति, आईपीएस नवनीत सिकेरा भी एडीजी रैंक में हुए प्रमोट, नये वेतनमान को मिली मंजूरी

मुजफ्फरनगर में तैनात रहे आईएएस-आईपीएस अफसरों को मिली सौगात
X

मुजफ्फरनगर। जनपद मुजफ्फरनगर में तैनात रहे आईएएस और आईपीएस अफसरों के लिए यह नया साल 2021 खुशियों की सौगात लेकर आया है। इन अफसरों को नये साल में शासन की संस्तुति को स्वीकार करते हुए राज्यपाल ने नये सुपर टाइम वेतनमान को स्वीकृति प्रदान कर दी है। इसके साथ ही आईपीएस अफसर एडीजी रैंक में प्रमोट हुए हैं, जबकि आईएएस अफसरों को कमिश्नर/सचिव रैंक में प्रोन्नति दी गयी है। इनमें से दो आईएएस जिलों में कलक्टर हैं।


बता दें कि शासन ने दिसम्बर माह में आईएएस और आईपीएस अफसरों को प्रोन्नति प्रदान की थी। शासन ने इन अफसरों के वेतनमान में प्रोन्नति के अनुसार वृ(ि करते हुए शासन ने इसको मंजूरी के लिए राज्यपाल के पास भेजा था। सूत्रों के अनुसार नये साल 2021 के पहले ही दिन राज्यपाल ने इन अधिकारियों के इस सुपर टाइम वेतनमान के शासन के प्रस्ताव को स्वीकृति दे दी है। नये साल का यह इन अफसरों को बड़ा तोहफा माना जा रहा है।

इनमें तीन आईएएस और एक आईपीएस अफसर मुजफ्फरनगर जनपद में भी तैनात रहे हैं। शासन में नियुक्ति विभाग के विशेष सचिव संजय कुमार सिंह ने इस सम्बंध में विज्ञप्ति जारी करते हुए अवगत कराया है कि भारतीय प्रशासनिक सेवा में यूपी संवर्ग के वर्ष 2005 बैच के आईएएस अफसरों सुरेन्द्र सिंह, कंचन वर्मा, गोविन्द राजू एनएस, जितेन्द्र बहादुर सिंह, नरेन्द्र सिंह पटेल, राकेश कुमार सिंह प्रथम, दिनेश कुमार सिंह, शमीम अहमद खान, नरेन्द्र शंकर पाण्डेय, डाॅ. अजय शंकर पाण्डेय और योगेश्वर राम मिश्र के नाम शामिल हैं।


इन अफसरों को भारतीय प्रशासनिक सेवा के सुपर टाइम वेतनमान पे मैट्रिक्स में लेवल 14 में वेतन स्वीकृत किया गया है। इसके अलावा आईपीएस अफसर ए सतीश गणेश, ज्योति नारायण, नवनीत सिकेरा, विजय प्रकाश, विजय सिंह मीना, डाॅ. एन. रविन्दर और अमिताभ यश को एडीजी के पद पर पे मेट्रिक्स लेवल 15 में पदोन्नत करने की स्वीकृति राज्यपाल ने एक जनवरी 2021 को प्रदान कर दी है। इनमें से आईएएस सुरेन्द्र सिंह, दिनेश कुमार सिंह और डाॅ. अजय शंकर पाण्डेय के साथ ही आईपीएस नवनीत सिकेरा मुजफ्फरनगर में तैनात रहे है। दिनेश कुमार सिंह जौैनपुर और डाॅ. अजय शंकर पाण्डेय गाजियाबाद में डीएम के पद पर कार्यरत हैं।

Next Story