undefined

MUZAFFARNAGAR--बेइज्जती का बदला लेने को घोंट दिया मासूम का गला

थाना ककरौली पुलिस द्वारा मासूम अरसलान की हत्या के अभियोग का किया गया सफल अनावरण, हत्यारोपी पडौसन गिरफ्तार, मृतक बालक की चप्पल और टोपा हुआ बरामद

MUZAFFARNAGAR--बेइज्जती का बदला लेने को घोंट दिया मासूम का गला
X

मुजफ्फरनगर। अपने घर के बाहर खेलते समय अचानक गायब हुए मासूम बालक अरसलान का शव पुलिस ने चार दिन पहले गांव के ही तालाब से बरामद किया था। बालक का शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया था। इस मामले में पुलिस पर हत्या का खुलासा करने का दबाव था। माना जा रहा था कि तंत्र-मंत्र के लिए बालक की हत्या कर शव फेंका गया है। आज पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए महिला को गिरफ्तार किया है, जोकि मृतक बालक के परिवार की पडौसन ही है। अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए ही इस पडौसन महिला ने बालक को अगवा कर उसका गला घोंटकर हत्या की और फिर शव बोरे में भरकर उनको तालाब में फेंका था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्राधिकारी भोपा देववृत बाजपेई ने आज अरसलान हत्याकांड का पर्दाफाश किया। उन्होंने बताया कि थाना ककरौली पुलिस द्वारा आज बालक की हत्या के अभियोग का सफल अनावरण करते हुए 01 हत्याभियुक्ता महिला को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्ता की निशादेही से मृतक के चप्पल, टोपा आदि बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि 11.11.2023 को अरसलान पुत्र शहजाद निवासी ग्राम तेवडा थाना ककरौली, मुजफ्फरनगर घर के बाहर से ही अचानक गुुम हो गया था। परिजनों की तहरीर के आधार पर थाना ककरौली पुलिस द्वारा तत्काल सुसगंत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया। 13.11.2023 को अरसलान का शव ग्राम तेवडा तालाब के पास बरामद हुआ था। इसके बाद पुलिस टीम द्वारा आज 01 हत्याभियुक्ता को गिरफ्तार करते हुए उपरोक्त घटना का सफल अनावरण किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्ता का नाम आसिफा पत्नी गय्यूर निवासी ग्राम तेवडा थाना ककरौली है।

सीओ भोपा ने बताया कि पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्ता आसिफा द्वारा बताया गया कि मेरा और मेरी पडोसन दानिसता जोकि मृतक बालक अरसलान की मां है, का घर आमने सामने है। दानिसता पिछले डेढ साल से मुझ से मन मुटाव रखती थी। मैं जब भी उसके घर चली जाती तो वह हमेशा मेरी बेइज्जती करती थी। मेरे बच्चों को भी अपने बच्चांे के साथ खेलने नहीं देती थी। कुछ दिन पहले मैं उसके घर गयी तो उसने मुझे धक्के मार कर घर से बाहर निकाल दिया था। मैंने उस दिन ही उससे बदला लेने का मन बना लिया था। 11 नवंबर को अरसलान घर से बाहर खेलने के निकला, जैसे ही वह मेरे घर के पास आया तो मैंने मौका देखकर उसका हाथ पकडा और घर के अन्दर ले गयी और रात में मौका देखकर अरसलान को दूसरे कमरे में ले जाकर रस्सी से गला घोंटकर मार दिया तथा उसकी लाश को दो कट्टों में भर कर तालाब के किनारे फेंक आयी थी। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष सुनील कसाना, उप निरीक्षक नीरज यादव, मशकूर अली, महेन्द्र सिंह, हैड कांस्टेबल विजय मावी, प्रेमचन्द शर्मा, कांस्टेबल मोनपाल सिंह, सचिन कुन्तल और महिला कांस्टेबल प्रीती जादौन शामिल रहे।

Next Story