undefined

आईपीएस सुकीर्ति का अभियान-पुलिस ने बरामद किये 10 लाख के मोबाइल

उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव मिश्रा के निर्देशन चलाया जा रहा अपराध उन्मूलन अभियान जोरो पर है।

आईपीएस सुकीर्ति का अभियान-पुलिस ने बरामद किये 10 लाख के मोबाइल
X

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाया जा रहा अभियान जोरो पर है। अभियान के क्रम में जिले की सर्विलांस टीम को बड़ी सफलता हासिल हुई है। यहां टीम ने चोरीध्खोए हुए मोबाइलों की शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए 52 मोबाइल फोन बरामद किए हैं, जिनकी कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही है।

दरअसल, पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव को अपने कार्यालय में जन-सुनवाई के दौरान उन्हें मोबाइल खोने और चोरी होने को लेकर काफी शिकायतें मिल रही थी। जिसका संज्ञान लेते हुए एसपी माधव ने सर्विलांस टीम के साथ बैठक की और प्रभारी सर्विलांस टीम के नेतृत्व में टीम का गठन कर उन्हें मोबाइल बरामदगी की जिम्मेदारी सौंपी। जिसके बाद टीम अपने कार्य में जुट गई और अथक प्रयासों से उसे उल्लेखनीय सफलता हासिल हुई।

टीम ने 52 स्मार्ट फोन बरामद कर लिए हैं और आगे भी अभी निरंतर मोबाइलों की खोजबीन हेतु कार्रवाई जारी है। बरामद किए गए मोबाइलों की कीमत करीब 10 लाख रुपये आंकी जा रही है। बरामद मोबाइलों के संबंध में टीम द्वारा चोरी या खोए मोबाइलों की शिकायतें खोजी जा रही हैं, ताकि इन्हें उनके स्वामियों को सौंपा जा सके।

जिन लोगों की जानकारी मिल गई है, उन्हें पुलिस लाइन बुलाकर एसपी सुकीर्ति माधव द्वारा उनके मोबाइल सौंपे गए हैं। इस दौरान एसपी द्वारा सर्विलांस टीम के उत्साह वर्धन हेतु दस हजार रुपए के पुरस्कार की घोषणा की गई है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि, उनका प्रयास है कि, जनपद में जिनके भी मोबाइल फोन खोए हैं या चोरी हुए हैं, उन्हें जल्द खोजकर उनके मालिकों को सौंप दिया जाए। पुलिस का यह गुडवर्क उनके इन्हीं प्रयासों की पहली कड़ी है। आगे भी ऐसा ही अभियान चलाया जायेगा।

Next Story