undefined

MUZAFFARNAGAR---मीटर बदलने गये जेई को दौड़ाकर पीटा

न्याजुपुरा में ओवरलोड चलता मिला फर्नीचर का कारखाना, चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज, बिजलीघर पर कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन, आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक कामकाज किया बंद

MUZAFFARNAGAR---मीटर बदलने गये जेई को दौड़ाकर पीटा
X

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड पर फर्नीचर बनाने के कारखाने में ओवर लोड पकडे़ जाने पर बिजली विभाग के जेई के साथ मारपीट कर दी गई। बीच बचाव करने पर विभागीय कर्मचारियों से भी धक्का मुक्की की। जेई की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कर्मचारियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए काम बंद कर बिजली घर पर प्रदर्शन किया और विभाग के आला अधिकारियों को भी इस हमले की जानकारी दी। घायल जेई को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। हमलावर इतने हावी थे कि जेई को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और चेतावनी भी दी।

प्राप्त समाचार के अनुसार मंगलवार को सवेरे मिमलाना रोड पर एक किलोवाट क्षमता के काॅमर्शियल कनेक्शन पर चलाये जा रहे एक फर्नीचर कारखाने में बिजली का खराब मीटर बदलने के लिए टेस्ट लैब कर्मचारी ज्ञानेश कुमार पहुंचे थे। बताया गया कि वहां पर करीब पांच किलोवाट का ओवरलोड देखकर उन्होंने मिमलाना रोड बिजलीघर के जेई मंगलराम, लाइनमैन प्रवेज आलम, दीपक कुमार को भी मौके पर बुला लिया। आरोप है कि जिन्हें देखकर वहां मौजूद दिलशाद पुत्र अमीर आलम, नौशाद, इंतजार और दिलशाद आदि ने विरोध शुरू कर दिया। इस पर जब जेई मंगलराम ने ओवरलोड पर कार्यवाही करने की बात कही तो चारों आरोपियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। उनको बचाने में बिजली कर्मियों ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो उनके साथ भी हाथापाई और धक्का मुक्की की गई।

आरोप है कि जेई को दौड़ाकर पीटा गया। किसी तरह से जेई और उनकी टीम वहां से जान बचाकर भाग आई। जेई ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जेई को घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय ले जाकर उपचार कराया। जेई मंगलराम ने शहर कोतवाली में तहरीर देते हुए चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस को दी तहरीर में जेई ने बताया कि सोमवार को करीब साढ़े चार बजे उनके सीयूजी नम्बर पर विद्युत परीक्षण शाला द्वितीय पचैंडा रोड के जेएमटी ज्ञानेश कुमार का फोन आया था। ज्ञानेश ने बताया कि वो न्याजुपुरा में एक फनीचर कारखाने में मीटर बदलने के लिए लाइनमैन और दूसरे कर्मचारियों के साथ आया हूं, यहां पर ओवरलोड चल रहा है। सूचना पर जेई मंगलराम मौके पर पहुंचे। वहां पर ओवरलोड पकड़ा गया। इसके साथ ही पडौसी परिसर में घरेलू कनेक्शन पर चिकित्सक की दुकान चलते हुए पाई गई। इसी को लेकर कार्यवाही शुरू की गयी तो आरोपियों ने एक राय होकर जेई और उनकी टीम पर हमला कर दिया तथा जान से मारने की धमकी भी देते रहे। जेई के अनुसार उनको काफी दूर तक भागते हुए भी पीटा गया। इसमें उनको गंभीर चोट आयी है। शहर कोतवाली प्रभारी महावीर सिंह चैहान ने बताया कि जेई की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये गये हैं। वहीं जेई पर हमले से नाराज बिजली कर्मचारियों ने मिमलाना रोड बिजली घर पर प्रदर्शन करते हुए आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की और बिजली घर पर काम करना बंद कर दिया है। उनका कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक काम शुरू नहीं करेंगे।

Next Story