undefined

MBBS STUDENT MURDER- कृतिका के परिजनों को मेडिकल कॉलेज से नहीं मिली सूचना, हत्या का मुकदमा दर्ज

हॉस्टल के वार्डन, कॉलेज प्रशासन और सुरक्षाकर्मियों पर पिता ने लगाया लापरवाही का आरोप, कृणाल के खिलाफ दी तहरीर, परिजनों का कहना है कि आरोपी उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर ले गया और हत्या कर शव को ट्रैक पर फेंक दिया।

MBBS STUDENT MURDER- कृतिका के परिजनों को मेडिकल कॉलेज से नहीं मिली सूचना, हत्या का मुकदमा दर्ज
X

मुजफ्फरनगर। एमबीबीएस की छात्रा कृतिका चौहान की मौत के मामले में परिजनों में आक्रोश बना हुआ है। छात्रा के पिता ने मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज प्रशासन पर आरोप लगाया कि हादसे के बारे में उनको कॉलेज की ओर से कोई भी सूचना नहीं दी गई। उन्होंने हॉस्टल वार्डन, कॉलेज प्रशासन और सुरक्षाकर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाया तथा कृतिका के सहपाठी आरोपी छात्र कृणाल पर हत्या करने का आरोप लगाते थाने में तहरीर दी।


मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा कृतिका चौहान की मौत के बाद औरेया से यहां पहुंचे परिजनों ने काफी हंगामा किया। कॉलेज से लेकर थाने तक परिजन काफी आक्रोशित नजर आये। मंसूरपुर थाने पर पहुंचे कृतिका के पिता राहुल चौहान और मां सुलेखा का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों को कृतिका का शव पुलिस ने दिखाया तो मां बेसुध हो गई। अपने होनहार बेटी से सुलेखा ने गुरूवार की शाम को ही फोन पर बात की थी, सभी कुछ ठीक-ठाक लग रहा था। सुलेखा बोलीं, उनको क्या पता था कि वो अगले ही दिन अपनी बेटी की लाश देखने के लिए यहां आएंगी। उन्होंने उसके सहपाठी दोस्त कृणाल पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस अफसरों से इंसाफ की गुहार की है। पिता भी आक्रोशिता थे।

कृतिका के पिता राहुल चौहान पुत्र स्व. रघुवीर सिंह चौहान निवासी गांधीनगर अजीतमल औरेया ने मंसूरपुर थाने में तहरीर दी। इसमें उन्होंने बताया कि उनकी बेटी कृतिका मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की प्रथम वर्ष की छात्रा थी और गर्ल्स हॉस्टल में रहकर शिक्षा ग्रहण कर रही थी। कृतिका पढ़ाई लिखाई में काफी अच्छी थी और बहुत ही अच्छे अंक प्राप्त कर रही थी। कृतिका का सहपाठी कुणाल सैनी पुत्र मुकेश सैनी निवासी मौहल्ला सैनियान शाहपुर मुजफ्फरनगर 25 अपै्रल की शाम को बहला फुसलाकर उसको कॉलेज गेट से बाहर ले गया। उसकी हत्या करके दूर रेलवे ट्रैक के पास फैंक दिया।


पिता राहुल ने कॉलेज से बाहर कृतिका के जाने पर हॉस्टल वार्डन, कॉलेज प्रशासन और सुरक्षाकर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कॉलेज प्रशासन की ओर से उनको हादसे के सम्बंध में कोई भी सूचना नहीं दी गई। रात्रि 11 बजे जब वो बार बार कृतिका के मोबाइल पर फोन करते रहे तो मंसूरपुर पुलिस ने उनको फोन रिसीव कर घटना के बारे में बताया। उन्होंने आरोप लगाया कि कृतिका की हत्या में कृणाल की पूरी साजिश है। उन्होंने उसके खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। एसएचओ मंसूरपुर आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर पर आरोपी कृणाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। उसको गिरफ्तार किया गया है। मामले में कॉलेज के सुरक्षाकर्मियों, वार्डन और मृतक छात्रा के अन्य सहपाठियों से भी पूछताछ की जा रही ह।

Next Story