undefined

भाजपा की जीत के लिए काम करें मीडिया प्रभारीः गोपाल

भाजपा वेस्ट यूपी कार्यालय पर हुई मीडिया व सह मीडिया प्रभारियों की बैठक, पवन अरोरा ने किया मुख्य अतिथि का स्वागत

भाजपा की जीत के लिए काम करें मीडिया प्रभारीः गोपाल
X

मुजफ्फरनगर। भारतीय जनता पार्टी पश्चिम के मेरठ नगर स्थित कार्यालय पर 19 जनपदों एवं महानगरों के प्रभारी व सह मीडिया प्रभारियों की कार्यशाला आयोजित की गई। इस दौरान मीडिया प्रभारियों को उनके दायित्व से अवगत कराते हुए लोकसभा चुनाव में अपनी जिम्मेदारियों के प्रति संवेदनशील होकर कार्य करने के लिए प्रेरित किया गया।

मुजफ्फरनगर भाजपा के सह मीडिया प्रभारी पवन अरोरा ने कार्यशाला में प्रतिभाग किया। उन्होंने बताया कि इस प्रशिक्षण बैठक में मुख्य वक्ता भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल अग्रवाल का उनके द्वारा बुके भेंटकर स्वागत किया गया। मुख्य वक्ता गोपाल ने अपने सम्बोधन में कहा कि चुनाव छोट हो या लोकसभा चुनाव हो, कोई भी चुनाव बड़ा जिम्मेदारी का चुनाव होता है। ऐसे में मीडिया प्रभारियों को पूरी जिम्मेदारी से काम करना है। इस जिम्मेदारी में भाजपा सरकार की उपलब्धियों को मीडिया के सहयोग से जनता तक पहुंचाना सबसे पहला काम है।


पवन अरोरा ने बताया कि कार्यशाला में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता आलोक अवस्थी, अवनीश त्यागी, शरद द्विवेदी, हिमांशु दुबे प्रदेश सह मीडिया प्रभारी ने विचार रखे। मेरठ मंडल क्षेत्रीय प्रभारी गजेंद्र शर्मा व सह प्रभारी निमित जायसवाल ने अतिथियों का शाल ओढाकर व प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया। मुजफ्फरनगर से आए पवन अरोरा ने राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल अग्रवाल को बुके भेंटकर सम्मानित करते हुए उनका मुजफ्फरनगर जनपद की ओर से अभिनंदन किया। इस मौके पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों से मीडिया प्रभारी व सह प्रभारी मौजूद रहे।

Next Story