undefined

चेयरपर्सन मीनाक्षी का निर्वाचित बोर्ड सदस्यों के साथ मीट टूगैदर

मुजफ्फरनगर शहर के विकास को भाजपा नेता गौरव स्वरूप ने दिया सबका साथ-सबका विकास का मंत्र, कहा-शहर की तरक्की के लिए मिलकर चलेंगे, बिना भेदभाव के होगा सभी का काम

चेयरपर्सन मीनाक्षी का निर्वाचित बोर्ड सदस्यों के साथ मीट टूगैदर
X

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद् की चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप और उनके पति गौरव स्वरूप ने रविवार को नई मण्डी स्थित एक रेस्टोरेंट में पालिका के निर्वाचित सम्पूर्ण बोर्ड के साथ मीट टूगैदर किया। इस दौरान शहर के विकास के लिए उन्होंने भाजपा के मूलमंत्र सबका साथ-सबका विकास के फार्मूले को पालिका में लागू करने का वादा करते हुए कहा कि पूरे शहर के विकास क लिए एक प्लान बनाकर काम किया जायेगा और इसके लिए पूर्ण बोर्ड का सहयोग उनको चाहिए। इस दौरान कुछ सभासदों ने अपनी नाराजगी प्रकट करते हुए सभी को साथ लेकर चलने की भी बात कही।

नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप और उनके पति भाजपा नेता गौरव स्वरूप द्वारा शहरी विकास को पटरी पर लाने और अपनी पहली बोर्ड बैठक की तैयारियों के मद्देनजर पालिका के निर्वाचित बोर्ड में 55 सदस्यों के साथ मीट टूगैदर किया। इस मीटिंग में सभी 55 सदस्यों को आमंत्रित किया गया था। मीटिंग को परिचय बैठक का नाम दिया गया। यह पहली बार है कि जब किसी निर्वाचित चेयरमैन के द्वारा पहली बोर्ड मीटिंग से पहले ही सभी निर्वाचित सदस्यों को इस तरह से परिचय बैठक के लिए बुलाया गया हो। इस बैठक में वार्ड संख्या 36 से सभासद पारूल मित्तल को छोड़कर अन्य 54 सभासद और उनके प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

बैठक में गौरव स्वरूप ने सभी को जीत की बधाई दी और पालिका बोर्ड को सुचारू रूप से चलाने के साथ ही शहर के विकास में सहयोग मांगा। इस बैठक में सभासद अन्नू कुरैशी ने कुछ नाराजगी और शिकायत जाहिर की, जिसको लेकर बैठक का माहौल कुछ गरम नजर आया, लेकिन चयेरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप और उनके पति गौरव स्वरूप ने सभी को आश्वस्त किया कि पूरे पांच साल बिना भेदभाव के शहर के हित में जनता के लिए काम किया जायेगा। जनता से पूछकर सभासदों के सम्मान के साथ काम करायेंगे। शहर को सुन्दर और स्वच्छ बनाना ही हमारा लक्ष्य है। इसमें दलगत राजनीति से ऊपर उठकर उन्होंने सभी सदस्यों का साथ मांगा। उन्होंने कहा कि हमें पक्ष विपक्ष को छोड़कर शहर के विकास के लिए काम करना है। चुनौतियां बड़ी हैं, इन्हें हम मिलकर ही पूर्ण कर सकते हैं, मिलकर चलेंगे तो काम तेजी से होंगे और जनता का कल्याण करने का अवसर हमें मिलेगा। बैठक में मुख्य रूप से सभासद विकल्प जैन, राजीव शर्मा, मनोज वर्मा, मोहित मलिक, हकीम इरशाद, राहुल पंवार, महिका गुप्ता, योगेश मित्तल, प्रशांत कुमार, शौकत अंसारी के अलावा शलभ गुप्ता, जनार्दन विश्वकर्मा, विपुल बहेडी, आशु गुप्ता, प्रदीप गुप्ता आदि मौजूद रहे।

व्यापारी सुरक्षा फोरम ने किया नवनिर्वाचित सभासदों का सम्मान


मुजफ्फरनगर व्यापारी सुरक्षा फोरम द्वारा नगरपालिका परिषद् के बोर्ड में नव निर्वाचित सभासदों का स्वागत करते हुए उनको सम्मानित किया।नगर निकाय चुनाव में मुजफ्फरनगर नगर पालिका परिषद के नई मण्डी पटेलनगर क्षेत्र में वार्ड नंबर 33 से निर्दलीय सभासद के रूप में निर्वाचित हुई सीमा जैन पत्नी पूर्व सभासद विकल्प जैन, वार्ड नंबर 10 से भाजपा नेता शोभित गुप्ता की पत्नी महिका गुप्ता, वार्ड नंबर 30 से भाजपा सभासद नवनीत गुप्ता, वार्ड नंबर 17 से भाजपा सभासद प्रशांत गौतम का व्यापारी सुरक्षा फोरम के जिलाध्यक्ष विश्वदीप गोयल उर्फ बिट्टू द्वारा फोरम के सदस्यों सहित नई मण्डी स्थित कार्यालय पर स्वागत एवं सम्मान किया गया। इस दौरान सभासदों को अंग वस्त्र पहनाकर उनको स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित करते हुए नगर के विकास में और पालिका को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए सहयोग की अपील की गयी। इस दौरान सचिन सिंघल और अनिल ऐरन आदि मौजूद रहे।

Next Story