Top
undefined

विधायक प्रमोद उटवाल ने लिखी विकास गाथा, सीएम योगी ने किया स्मारिका का विमोचन

विधायक प्रमोद उटवाल के द्वारा चलाये गये अभियानों, क्षेत्र में सरकार की योजनाओं और कार्यक्रमों के क्रियान्वयन के बेहतर परिणामों और विकास कार्यों को लेकर उनकी सराहना की।

विधायक प्रमोद उटवाल ने लिखी विकास गाथा, सीएम योगी ने किया स्मारिका का विमोचन
X

मुजफ्फरनगर। जनपद को उत्तराखंड से जोड़ने वाली पुरकाजी सुरक्षित विधानसभा से भाजपा के विधायक प्रमोद उटवाल ने राज्य और केन्द्र सरकार की नीतियों, योजनाओं और कार्यक्रमों के सहारे अपने क्षेत्र को विकास के नये अवसर और नये पथ प्रदत्त किये हैं। उन्होंने पुरकाजी विधानसभा में विकास की नई गाथा लिखने का काम किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अपने आवास से पार्टी विधायक प्रमोद उटवाल के कार्यों को दर्शाने वाली स्मारिका का विमोचन किया और उनके कामकाज की सराहना की।

मुजफ्फरनगर में नगरपालिका परिषद् से सफाई कर्मचारी के रूप में सेवा का सफर तय करने वाले प्रमोद उटवाल ने हमेशा ही पीड़ितों और कमजोरों के हितों की लड़ाई लड़ी। वह नगरपालिका परिषद् में सफाई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष के रूप में कर्मचारियों के हितों में बड़ी लड़ाई लड़ते रहे। राजनीतिक रूप से वह भाजपा से जुड़े रहे और भाजपा ने उनको पार्टी के प्रति समर्पण का ईनाम 2017 के राज्य विधानसभा चुनाव के दौरान पुरकाजी सुरक्षित सीट से प्रत्याशी बनाकर दिया। उन्होंने अप्रत्याशित रूप से इस विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की। इसके साथ ही वह अपने क्षेत्र में पीएम मोदी और सीएम योगी की सरकारों की योजनाओं को जनता के हितों के लिए क्रियान्वित करने में जुट गये। पुरकाजी विधानसभा क्षेत्र में तीन साल में उनके द्वारा कराये गये कार्यों को लेकर प्रकाशित स्मारिका का आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने लखनऊ स्थित आवास पर विमोचन किया। इस दौरान उन्होंने विधायक प्रमोद उटवाल के द्वारा चलाये गये अभियानों, क्षेत्र में सरकार की योजनाओं और कार्यक्रमों के क्रियान्वयन के बेहतर परिणामों और विकास कार्यों को लेकर उनकी सराहना की।

Next Story