undefined

पालिकाध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने किया खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ

मीनाक्षी स्वरूप ने कहा कि ऐसे खेल प्रतियोगिताओं से बच्चों को जीवन में अपने लक्ष्य के प्रति ईमानदार परिश्रम के साथ आगे बढ़ने का प्रोत्साहन मिलता है।

पालिकाध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने किया खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ
X

मुजफ्फरनगर। राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर जिला खेल कार्यालय के द्वारा चैधरी चरण सिंह स्पोर्ट्स स्टेडियम मे आयोजित की गयी खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि के रूप में नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती मीनाक्षी स्वरूप ने किया। उन्होंने दीप प्रज्जवलन के बाद इस प्रतियोगिता में प्रतिभागी खिलाड़ी के रूप में शामिल हुए बच्चों के पास जाकर उनका परिचय लिया और उनको खेल भावना के साथ प्रतिभाग करने के लिए प्रोत्साहित किया तथा प्रतिभा प्रदर्शन की प्रशंसा की।


इस अवसर पर पालिक अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने कहा कि ऐसे खेल प्रतियोगिताओं से बच्चों को जीवन में अपने लक्ष्य के प्रति ईमानदार परिश्रम के साथ आगे बढ़ने का प्रोत्साहन मिलता है। इस अवसर पर खेल अधिकारी लक्ष्यराज त्यागी, मुजफ्फरनगर क्रिकेट एसोसिएशन के निदेशक मनोज पुंडीर व संजय शर्मा संयुक्त सचिव, ओम देव सिंह उपाध्यक्ष, कुशल पाल सिंह, रामपाल सिंह, कबड्डी सचिव पवन बालियान, हाॅकी कोच रवि सिंह, कुश्ती के कोच प्रदीप किरण गौतम, जूडो कोच रेनू रानी, राजेश बाबू के साथ पूर्व सभासद आशुतोष गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Next Story