undefined

पीएम मोदी संग मंच साझा कर पालिकाध्यक्ष मीनाक्षी ने बदला अपना डीपी

फेसबुक आईडी पर सीएम योगी के बाद अब प्रधानमंत्री मोदी के साथ वाली तस्वीर लगाई

पीएम मोदी संग मंच साझा कर पालिकाध्यक्ष मीनाक्षी ने बदला अपना डीपी
X

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने मेरठ में एनडीए गठबंधन की रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मंच साझा करने के बाद अपनी फेसबुक आईडी पर डीपी बदल दी है। इससे पहले उनकी डीपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शुकतीर्थ दौरे के अवसर पर हुई उनकी मुलाकात की याद दिलाती थी, लेकिन अब पालिकाध्यक्ष की डीपी मेरठ में इस यादगार मुलाकात का साक्ष्य बनी है।

रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एनडीए गठबंधन के घटक दलों की शीर्ष लीडरशिप के साथ मेरठ में रैली की। इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी के साथ ही वेस्ट यूपी की सात सीटों के एनडीए गठबंधन के प्रत्याशियों के साथ साथ दूसरे बड़े नेता और मंत्री भी मौजूद रहे। इस रैली के लिए नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप को भी विशेष तौर पर आमंत्रण मिला था। वो रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मंच पर मौजूद रही। उनकी मंत्री कपिल देव अग्रवाल और दूसरे बड़े नेताओं के साथ मंच पर दूसरी कतार की कुर्सी पर स्थान दिया गया था, जो भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी और प्रत्याशी संजीव बालियान के बिल्कुल पीछे थी।

रैली में जब प्रधानमंत्री मंच पर पहुंचे तो उनका फूलों की एक बड़ी माला के साथ स्वागत किया गया। इस माला के व्यास के भीतर पालिकाध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप भी शामिल रहीं और प्रधानमंत्री के बराबर में स्थान मिला। यहां प्रधानमंत्री ने उनका अभिवादन स्वीकारते हुए क्षणिक वार्तालाप भी किया। इसी मुलाकात को यादगार और अविस्मरणीय बनाने के लिए पालिकाध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने इस तस्वीर को अपनी फेसबुक आईडी की डीपी बनाया है। इससे पहले उनकी डीपी पर शुकतीर्थ में आये मुख्मयंत्री योगी के साथ उनकी मुलाकात की तस्वीर शामिल थी।

Next Story