undefined

मुजफ्फरनगर पुलिस-अवैध बुलेट प्रूफ जैकेट के धंधे का खुलासा

मुजफ्फरनगर में अभी तक अवैध असलहा के कारोबार का पुलिस द्वारा खुलासा किया जाता रहा है लेकिन आज असलाह तस्करी में लगे शातिर बदमाशों के गिरफ्त में आने के बाद चेन्नई से मुजफ्फरनगर तक चल रहे बुलेट प्रूफ जैकेट के अवैध धंधे का भंडाफोड़ किया गया है

मुजफ्फरनगर पुलिस-अवैध बुलेट प्रूफ जैकेट के धंधे का खुलासा
X

मुजफ्फरनगर। थाना जानसठ पुलिस द्वारा आज जनपद मुजफ्फरनगर में अवैध असला तस्करों के द्वारा चलाए जा रहे नकली असली बुलेट प्रूफ जैकेट ओं के गोरखधंधे का भंडाफोड़ करते हुए तीन शातिर तस्करों को गिरफ्तार किया है इनके पास से अवैध असलहा सहित तीन बुलेट प्रूफ जैकेट भी पुलिस ने बरामद की है यह बुलेट प्रूफ जैकेट अपराधियों द्वारा चेन्नई से खरीद कर जनपद मुजफ्फरनगर और आसपास के जिलों व राज्यों में सप्लाई की जाती थी।


मुजफ्फरनगर पुलिस के इस बड़े गुड वर्क के बारे में एसपी देहात नेपाल सिंह द्वारा पुलिस लाइन के मुजन मनोरंजन कक्ष में पत्रकार वार्ता आयोजित की गई जिसमें उन्होंने बताया कि थाना जानसठ पुलिस द्वारा *03 शातिर अवैध शस्त्र तश्कर अभियुक्तगण* को गिरफ्तार किया गया।

*बरामदगी का विवरण-*

1- 02 तमंचा मय 04 जिन्दा कारतूस 315 बोर

2- 03 बुलेट प्रुफ जैकेट(01 असली व 02 नकली)

*गिरफ्तार अभियुक्तगण का विवरण-*

1- सुनील चन्द्रा पुत्र चन्द्रपाल नि0 मौ0 पछायला कस्बा व थाना मीरापुर मु0नगर मूल नि0 ग्राम हुसेनपुर बोपारा थाना मन्सूरपुर मु0नगर

2- मान सिंह पुत्र घसीटू नि0 कासमपुर खोली थाना मीरापुर मु0नगर

3- श्याम किशन मेहरा पुत्र किशन मेहरा नि0 म0नं0 27 विकास विहार मोहनपुरी थाना सि0ला0 मेरठ


एसपी देहात नेपाल सिंह ने पुलिस लाइन मनोरंजन कक्ष मैं आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया को जानकारी दी कि अभियुक्त सुनील चन्द्रा एवं मानसिंह उपरोक्त ने दौराने पूछताछ बताया कि हम लोग अवैध असलहों व पिस्टल की सप्लाई करते है। गिरफ्तार अभियुक्त श्याम किशन मेहरा द्वारा बताया गया कि उससे बरामद बुलेट प्रुफ जैकेट चैन्नई से 50 से 55 हजार रुपये में खरीदता है तथा 1 लाख 25 हज़ार से 1लाख 35 हजार में बेचकर अधिक लाभ कमाता है।

Next Story