undefined

BALA JI DHAM-अधिकारियों और नेताओं ने इस साल बनाई बालाजी शोभायात्रा से दूरी

उद्योगपतियों और व्यापारियों ने नारियल फोड़कर किया शोभायात्रा का शुभारंभ, कुछ देर के लिए पहुंचे डीएम अरविंद मल्लप्पा

BALA JI DHAM-अधिकारियों और नेताओं ने इस साल बनाई बालाजी शोभायात्रा से दूरी
X

मुजफ्फरनगर। श्री बालाजी जन्मोत्सव पर भरतिया कालोनी श्री बालाजी धाम मंदिर से निकलने वाली शोभायात्रा पर इस साल ग्रहण लगा नजर आया। यही कारण रहा कि इस साल शोभायात्रा का शुभारंभ कराने के लिए जिले के प्रमुख जनप्रतिनिधियों के अलावा जिले के आला अफसर भी दूरी बनाये नजर आये।


हर साल मंदिर कमेटी के द्वारा जिले के डीएम और एसएसपी के साथ ही प्रमुख जनप्रतिनिधियों और अन्य अधिकारियों को शोभायात्रा में मुख्य अतिथि बनाया जाता रहा है, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। मंदिर कमेटी के दोनों गुटों के पदाधिकारियों के बीच समन्वय सेतु बने समाजसेवी भीम कंसल के द्वारा पूरी व्यवस्था को संभाले रखा गया। इस बार यहां केवल डीएम अरविंद मल्लप्पा बंगारी ही पहुंचे। उनका भीम सैन कंसल ने पगडी और पटका पहनाकर स्वागत किया।


डीएम के पहुंचने से पहले ही भीम सैन कंसल, संजय मित्तल, राकेश बिन्दल आदि ने नारियल फोड़कर शोभायात्रा का शुभारंभ कर दिया था। मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद डीएम भी वहां से चले गये थे। इसके अलावा न तो एसएसपी ही इस बार पहुंचे और न ही राजनीतिक दलों के प्रमुख नेताओं और जनप्रतिनिधियों में से भी प्रमुख लोग शोभायात्रा के शुभारंभ अवसर पर वहां नजर आये। जबकि शोभायात्रा के दौरान उद्यमी भीम सैन कंसल, पूर्व विधायक अशोक कंसल, राकेश बिन्दल, राजेश जैन, दिनेश मोहन एडवोकेट, व्यापारी नेता संजय मित्तल, संजय मिश्रा, कमलकांत आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Next Story