undefined

रविवार को एम.जी. पब्लिक स्कूल में आंखों का नि:शुल्क कैंप

टिहरी आयरन एंड स्टील कास्टिंग लि. के चेयरपर्सन सतीश चन्द गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि यह कैंप रविवार को प्रात: 09:00 बजे से 12:00 बजे तक आयोजित किया जायेगा।

रविवार को एम.जी. पब्लिक स्कूल में आंखों का नि:शुल्क कैंप
X

मुजफ्फरनगर। एम.जी. पब्लिक स्कूल में विद्यालय संस्थापक स्वर्गीय हरबंस लाल गोयल द्वारा शुरू की गई समाजसेवा की परम्परा को निरंतरता प्रदान करने के लिए चलाये जा रहे सेवा अभियान की कड़ी में 27 अगस्त दिन रविवार को आंखों के नि:शुल्क विराट कैंप का आयोजन हो रहा है। इसके लिए स्कूल में तैयारी की जा चुकी है। इस बार शिविर के आयोजन दिवस का बदला गया है, यह शिविर लगातार आयोजित किया जा रहा है और प्रत्येक शिविर में सैंकड़ों की संख्या में नेत्र रोगियों को बेहतर उपचार और व्यवस्था प्रदान कर उनकी सेवा की जा रही है। इस बार भी शिविर आयोजकों ने ज्यादा से ज्यादा लोगों के यहां पहुंचने की अपील की है।

टिहरी आयरन एंड स्टील कास्टिंग लि. के चेयरपर्सन सतीश चन्द गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि एमजी पब्लिक स्कूल में दिनांक 27-08-23 (रविवार) को आँखों के नि:शुल्क विराट कैंप के आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आने वाले रविवार को विद्यालय परिसर में वरदान सेवा संस्थान, गाजियाबाद के सहयोग से हमारे संस्थापक अध्यक्ष स्वर्गीय हरबंस लाल गोयल एवं स्वर्गीय विमलावती देवी के सम्मान में आँखों के नि:शुल्क विराट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। उनके द्वारा इस अवसर पर सभी लोगों से इस अवसर का लाभ उठाने के साथ ही यह भी अपील की है कि इस कैंप के आयोजन की जानकारी समाज के हित में अधिकतम लोगों से साझा करें ताकि अधिकाधिक लोग इस अवसर का लाभ उठा सकें। यह कैंप रविवार को प्रात: 09:00 बजे से 12:00 बजे तक आयोजित किया जायेगा।

बता दें कि समाजसेवा की यह परम्परा स्वर्गीय बाबू हरबंस लाल गोयल ने शुरू की थी। उन्होंने लगातार नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन कराया और लोगों की मदद की। इसके बाद उनके पुत्र और समाजसेवी सतीश चन्द गोयल तथा उनके पौत्र वैभव गोयल उर्फ मोनू ने उनके समाज सेवा के संकल्प को पूर्ण करने के लिए उनके द्वारा शुक्रताल में भागवत पीठ, श्मशान घाट, गंगा घाट सहित अन्य स्थानों के विकास और संरक्षण तथा एम.जी. पब्लिक स्कूल के नेत्र चिकित्सा शिविर जैसे कार्यों को लगातार आगे बढ़ाया जा रहा है। यह शिविर नई व्यवस्थाओं के साथ सतीश चन्द गोयल व उनके परिवार से शुरू कराया तथा प्रत्येक माह के दूसरे रविवार को आयोजित होने वाला यह शिविर अब माह के प्रत्येक चौथे रविवार को आयोजित किया जायेगा।

Next Story