undefined

MUZAFFARNAGAR-रामपुरम में मालिकों ने जबरन ढहा दी दुकान, पीड़ित ने पुलिस से की शिकायत

किरायेदार के साथ चल रही थी मुकदमेबाजी, स्टे ऑर्डर निरस्त होने के बाद दुकान पर चलवा दिया बुल्डोजर, गल्ले से रुपये और सामान चुराया

MUZAFFARNAGAR-रामपुरम में मालिकों ने जबरन ढहा दी दुकान, पीड़ित ने पुलिस से की शिकायत
X

मुजफ्फरनगर। शहर के एक मौहल्ले में मालिकों से चल रहे विवाद में एक डाइक्लीनर्स की दुकान को बुल्डोजर से रात के अंधेरे में जबरन बिस्मार कर दिया गया। सवेरे जब किरायेदार दुकानदार पहुंचा तो दुकान टूटी देखकर उसने हंगामा कर दिया। दुकान मालिकों पर गल्ले से रुपये और सामान चुराने के आरोप भी लगाये। बाद में हिन्दूवादी संगठन के नेताओं ने पीड़ित की आवाज उठाई और उसके साथ शहर कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दिलवाकर कार्यवाही करने की मांग की है।

नई मंडी के गंगा विहार भोपा रोड निवासी सुरेन्द्र कुमार उर्फ सुरेन्द्र चौहान पुत्र चन्दर सिंह के साथ क्रांति सेना के जिलाध्यक्ष लोकेश सैनी और अन्य पदाधिकारी बुधवार को शहर कोतवाली पहुंचे। उन्होंने पुलिस के सामने आरोप लगाया कि पीड़ित सुरेन्द्र की दुकान को दुकान मालिकों ने रात के अंधेरे में बुल्डोजर से जबरन बिस्मार करा दिया है। सुरेन्द्र ने इस सम्बंध में शहर कोतवाली में तहरीर भी दी। उसने बताया कि वो मौहल्ला रामपुर में ब्रज ड्राइक्लीन के नाम से किराये पर दुकान करता है। दुकान के मालिक बिजेन्द्र जैन उर्फ मोहनलाल जैन पुत्र सुरेन्द्र प्रकाश जैन निवासी योगेन्द्र पुरी और हरेन्द्र कुमार जैन पुत्र सुरेन्द्र प्रकाश जैन निवासी सुथराशाही हैं। वो उससे दुकान खाली कराने के लिए जबरदस्ती कर रहे थे।


इस मामले में किरायेदार सुरेन्द्र ने अदालत में वाद दायत कर दिया था। 12 दिसम्बर 2023 को कोर्ट ने सुरेन्द्र को कब्जादार मानते हुए स्थगन आदेश दे दिया था। बताया कि 02 अपै्रल 2024 को कोर्ट ने स्थगतन आदेश निरस्त कर दिया और सुरेन्द्र को अपील करने की मोहलत दी थी। सुरेन्द्र अपील की तैयारी कर ही रहा था कि बीती रात बिजेन्द्र जैन, हरेन्द्र जैन ने अपने सहयोगी शावेज पुत्र शमीम अहमद निवासी जौली और मुकर्रम व मुकीम पुत्रगण शमी अहमद से मिलकर उसकी दुकान को बिस्मार करा दिया। आरोप है कि इन लोगों ने उसके गल्ले में रखे दस हजार रुपये, कैमरे, कीमती सामान, कपड़े आदि चोरी कर लिये। आरोप है कि दुकान तोड़कर आरोपियों ने उसको करीब 15 लाख रुपये की क्षति पहुंचाने का काम किया है। पीड़ित के पक्ष में क्रांतिसेना के पदाधिकारियेां ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है। शहर कोतवाली प्रभारी महावीर चौहान ने बताया कि दुकान तोड़ने के सम्बंध में तहरीर आई है, पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

Next Story