undefined

प्रेमी युगल को लेकर हुई पंचायत में मारपीट

मुजफ्फरनगर शहर के मौहल्ला जनकपुरी से एक माह पूर्व फरार हुए थे प्रेमी, पंचायत में लड़का पक्ष से मां-बेटा घायल, पुलिस ने संभाला मामला।

प्रेमी युगल को लेकर हुई पंचायत में मारपीट
X

मुजफ्फरनगर। घर से फरार हुए प्रेमी युगल की बरामदगी के लिए हुई पंचायत में दोनों पक्ष के लोग एक-दूसरे से भिड़ गए। मारपीट और हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और समझा बुझाकर मामला संभाला।

सिविल लाइन थाना इलाके की जनकपुरी से एक प्रेमी युगल को फरार हुए करीब एक माह का समय बीत चुका है। रविवार की सुबह पे्रमी युगल की बरामदगी के लिए यहां पर पंचायत का आयोजन किया गया था, इसमें हंगामा खड़ा हो गया। कहासुनी के बाद मामला जूतम-पैजार में बदल गया। लड़की पक्ष की तरफ से सिविल लाइन थाने में शिकायत भी दी हुई है, लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी दोनों का कही कोई अता-पता नहीं चल सका है। दोनों की बरामदगी को लेकर रविवार को दोनों पक्षों के बीच पंचायत रखी गई। लड़की पक्ष लगातार लड़के पक्ष पर बरामदगी को लेकर दबाव बना रहा था। इसी बात को लेकर मामला बहस में बदल गया और देखते ही देखते दोनां पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और जूतम-पैजार हुआ। हंगामे के बीच मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई और अफरा- तफरी का माहौल पैदा हो गया।

इस मारपीट में लड़के पक्ष की तरफ से मां-बेटा घायल भी हो गए। इसी बीच सूचना मिलते ही डायल 112 समेत स्थानीय पुलिस तक्काल मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया। फिलहाल इस मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। सिविल लाइन थाना प्रभारी अजय श्रोतीय ने जानकारी देते हुए बताया कि लड़का-लड़की फरार चल रहे हैं। दोनों पक्षों के बीच हो रही वार्ता के दौरान कहासुनी हो गई थी।

Next Story