undefined

MUZAFFARNAGAR---रेशु विहार फाटक पर लोगों ने प्रदर्शन कर लगाया जाम

रेलवे अंडर पास बनने का किया विरोध, कहा-इसके निर्माण से पैदा होंगी कई गंभीर समस्या

MUZAFFARNAGAR---रेशु विहार फाटक पर लोगों ने प्रदर्शन कर लगाया जाम
X

मुजफ्फरनगर। शहर में रेशू विहार रेलवे फाटक पर बुधवार को एकत्र हुए स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन कर जाम लगाते हुए यहां पर प्रस्तावित अंडर पास के निर्माण कार्य का विरोध किया। लोगों ने कहा कि यदि यहां पर अंडर पास का निर्माण कराया गया तो स्थानीय स्तर पर कई प्रकार की गंभीर समस्या उत्पन्न हो जायेंगी, जिनमें जलभराव सबसे बड़ी है। लोगों ने कहा कि इससे क्षेत्र का विकास ठप हो जायेगा और यहां पर रोजगार पर भी प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा।

बता दें कि रेशू विहार के पास इन्द्रप्रस्थ कालौनी में परिक्रमा मार्ग पर स्थित रेलवे फाटक पर रेलवे के द्वारा अंडर पास निर्माण स्वीकृत किया गया है। स्वीकृति के साथ ही इसका विरोध भी हो रहा है। यहां पर लोगों ने कई बार प्रदर्शन किया। बुधवार को भी लोग इस अंडर पास निर्माण के खिलाफ एकत्र हुए और फाटक पर ही जाम लगा दिया। लोगों ने अंडर पास के निर्माण को रोकने की मांग जिलाधिकारी से की है। लोगों का कहना है कि अंडर पास का निर्माण होने के कारण यहां पर कालोनियों का रास्ता बंद हो जायेगा और निर्माण कार्य कराने के लिए निर्माण सामग्री लाने में काफी मुश्किल पेश आयेंगी।


अंडर पास बना तो यहां पर जलभराव की समस्या उत्पन्न हो जाने से लोगों को मुश्किल का सामना करना पड़ेगा। परिक्रमा मार्ग पर कई बड़े स्कूल और काॅलेज भी स्थित हैं, अंडर पास के कारण इनको भी आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। इसके साथ ही अंडर पास बनने से इस क्षेत्र में रोजगार का संकट होने की संभावना भी लोगों ने व्यक्त की हैं। लोगों ने जिलाधिकारी से जनहित को देखते हुए अंडर पास का निर्माण रोकने की मांग की है। प्रदर्शन में मुख्य रूप से भारतवीर प्रधान, अंतिम कुमार वशिष्ठ, गुरूदास सिंह, जयदेव पंवार, डा. योगेश सिंह, धमेन्द्र, जसवीर सिंह, सुखवीर सिंह, मुकेश चैधरी सहित अन्य लोग शामिल रहे।

Next Story