undefined

प्रमुख समाजसेवी मनीष चौधरी को हुआ डेंगू

पीडितों की समस्याएं दूर कराते-कराते मनीष चौधरी नहीं रख सके अपना ख्याल, नागरिकों से की अपील- आप भी रखें अपना और अपने परिवार का ध्यान।

प्रमुख समाजसेवी मनीष चौधरी को हुआ डेंगू
X

मुजफ्फरनगर। जनपद में डेंगू का प्रकोप तेजी के साथ फैल रहा है। डेंगू का आलम यह है कि शहर के सरकारी और निजी अस्पतालों में मरीजों की भरमार है। आपको बता दें कि प्रमुख समाजसेवी मनीष चौधरी भी डेंगू की चपेट में आ गये हैं और उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनकी प्लेटलेट्स काफी कम पाई गई। मनीष चौधरी को देखने के लिये अस्पताल में काफी संख्या में गणमान्य नागरिक पहुंचे। इस दौरान प्रमुख समाजसेवी मनीष चौधरी ने कहा कि मौजूदा समय में डेंगू का प्रकोप तेजी से फैल रहा है, इसलिए सभी जनपदवासियों को अपना और अपने परिवार का ख्याल रखना है। उन्होंने इस तरह की भयंकर बीमारी के तेजी से फैलने के बावजूद भी नगरपालिका और स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोई कार्यवाही नहीं किये जाने पर नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि शहर में एक-आध स्थानों को छोडकर कहीं भी फोगिंग नहीं की जा रही है, जिस कारण डेंगू का प्रकोप तेजी से फैल रहा है।

ज्ञातव्य है कि प्रमुख समाजसेवी मनीष चौधरी देश और समाजसेवा के प्रत्येक कार्यों में हमेशा बढ चढकर हिस्सा लेते रहे हैं। उन्होंने न जानें कितने पीडित लोगों को इंसाफ दिलाया है, किन्तु बीमारी पर किसका वश चलता है, लोगों को इंसाफ दिलाते-दिलाते आज मनीष चौधरी खुद का ध्यान नहीं रख पाये और डेंगू की चपेट में आ गये। भगवान का आशीर्वाद है कि वह पूरी तरह स्वस्थ हैं, किन्तु उनकी प्लेटलेट्स कम होने से उनके समर्थकों और परिवारजनों की चिंता बढ गई, जिस कारण उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मनीष चौधरी का हालचाल जानने के लिये भारत लोक सेवा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के.पी. चौधरी, मुस्लिम राष्ट्रीय मोर्चा के फैजुर्रमान एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति अस्पताल पहुंचे। इसके अलावा भी अनेक गणमान्य व्यक्तियों के फोन उनका हाल-चाल जानने के लिये आ रहे हैं।

मनीष चौधरी ने जनहित में सभी से अपील करते हुए कहा कि मौजूदा समय में डेंगू का प्रकोप तेजी के साथ फैल रहा है, इसलिए सभी जनपदवासियों को अपने साथ-साथ अपने परिवारजनों का ध्यान रखना है। उन्होंने नगरपालिका परिषद् और स्वास्थ्य विभाग के प्रति कडी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि इन दोनों ही विभागों को जनता का कोई ख्याल नहीं है। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में डेंगू के कारण सरकारी और निजी अस्पताल अटे पडे हैं, किन्तु स्वास्थ्य विभाग डेंगू के आंकडों को कम करने में ही अपना पूरा समय लगा रहा है। जनता की स्वास्थ्य विभाग की कोई फिक्र नहीं है। उन्होंने नगरपालिका परिषद् के प्रति भी अपना नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि डेंगू की बीमारी फैल रही है, किन्तु नगरपालिका क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले शहर और गांवों में कहीं भी फोगिंग नहीं की जा रही है।

Next Story