Top
undefined

कोरोना से हुई राहत इंदौरी की मौत!

मौतों की सूची में मशहूर शायर डॅा. राहत इंदौरी की भी मौत शामिल है, जो स्वास्थ्य बुलेटिन में एक दिन विलम्ब से दर्ज की गयी है।

कोरोना से हुई राहत इंदौरी की मौत!
X

इंदौर। राहल इंदौरी से पहचान रखने वाले इस जिले में कोरोना संक्रमण भी बढ़ रहा है। राहत इंदौरी को कोरोना पाॅजीटिव पाये जाने के बाद इंदौर के प्राइवेट अरबिन्दो हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया था, लेकिन वहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी। उनकी मौत हार्ट अटैक के कारण बतायी जा रही थी, लेकिन इंदौर जिला प्रशासन द्वारा जारी किये गये कोविड-19 मौत के आंकडों में राहत इंदौरी की मौत भी शामिल की गयी है।

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में 'कोविड 19' के 188 नये मरीज आने के बाद यहां एक्टिव केस ;उपचाररत रोगीद्ध की संख्या बढ़कर 2751 तक जा पहुंची है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ;सीएमएचओद्ध ने कल रात स्वास्थ्य बुलेटिन जारी कर बताया कि अब तक कुल 165285 जांच रिपोर्ट प्राप्त हुयी हंै, जिसमें कल जांचे गये 2725 सेंम्पल भी शामिल हंै। कल जांचे सैम्पलों में 188 नये संक्रमित आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या 9257 तक जा पहुंची है। जबकि कल तीन मौत दर्ज किये जाने के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 340 तक जा पहुंची है। कल जारी मौतों की सूची में मशहूर शायर डॅा. राहत इंदौरी की भी मौत शामिल है, जो स्वास्थ्य बुलेटिन में एक दिन विलम्ब से दर्ज की गयी है। उधर राहत की खबर है कि कल 90 रोगियों को स्वस्थ होने पर छुट्टी दिये जाने के बाद अब तक कुल 6166 रोगी स्वस्थ हो चुके हंै, जिसके बाद एक्टिव केस की संख्या 2751 है। उधर संस्थागत क्वारेंटाइन केंद्रों से भी अब तक 5661 संदेहियों को स्वस्थ होने पर छोडा जा चुका है।

Next Story