Top
undefined

PUBG गेम पर शामली में बवाल, दो पक्षों में फायरिंग, चार घायल

सोमवार को सुबह विशाल के पिता अमरपाल पक्ष के लोग अमन के घर पर फिर से पहुंचे और अवैध हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी।

PUBG गेम पर शामली में बवाल, दो पक्षों में फायरिंग, चार घायल
X

शामली। पब-जी का गेम जनपद में बड़ी घटना को जन्म देने वाला साबित हुआ। बच्चों के बीच गेम खेलने को लेकर हुए विवाद में बड़ों के बीच गोलियां चल गई। इस मामले में चार लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों ओर से कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

सोमवार को जनपद शामली के गांव हसनपुर लिसाढ़ में रविवार को दो बच्चों के बीच पब जी गेम खेलने को लेकर कहासुनी हो गयी थी। गांव के दो बच्चे अमन पुत्र संजय कुमार और विशाल सिंह पुत्र अमरपाल सिंह पब जी गेम खेल रहे थे। खेल ही खेल में दोनों बच्चों के बीच झगड़ा होने लगा। इसी बीच अमन का भाई वहां पर आ गया था। बच्चों के झगड़े को निपटाते हुए अमन का भाई उसे अपने साथ घर ले गया। अमन के परिजनों का आरोप है कि इसके कुछ ही देर बाद विशाल अपने दो तीन दोस्तों के साथ लाठी डंडे और हथियार लेकर अमन के घर पर पहुंच गया। इन लोगों ने अमन और उसके परिजनों के साथ मारपीट की। इस मामले में अमन के पिता संजय कुमार ने शहर कोतवाली की लांक पुलिस चैकी पर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने रात में गांव में पहुंचकर इस झगड़े को लेकर पूछताछ की। सुबह दोनों पक्षों के लोगों को थाने बुलाया गया था।

आरोप है कि सोमवार को सुबह विशाल के पिता अमरपाल पक्ष के लोग अमन के घर पर फिर से पहुंचे और अवैध हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी। इससे अफरातफरी का आलम बन गया। इस फायरिंग में संजय कुमार के परिवार में पूजा, कल्लू और रितु कारतूस के छर्रे लगने के कारण घायल हो गये। यह तीनों आपस में भाई-बहन हैं। घायल अवस्था में इनको उपचार के लिए शामली सीएचसी में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ सिटी जितेन्द्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों से कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। इस मामले में झगड़े की शुरूआत रविवार को पब जी गेम खेलने के दौरान विशाल और अमन की कहासुनी से हुई थी।

Next Story