Top
undefined

सहारनपुर पुलिस ने पकड़ा 'चोरों का राजा', 12 बाइकें बरामद

सहारनपुर पुलिस ने पकड़ा चोरों का राजा, 12 बाइकें बरामद
X

सहारनपुर। वाहन चोर गिरोह के 7 सदस्यों को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने चोरी की 12 बाइकों को बरामद कर बड़ा गुडवर्क किया है। पुलिस के हाथ चोरों का राजा भी लगा है, जो बेहद शातिर है और इस गिरोह का मास्टरमाइंड भी बताया जाता है। वाहन चुराकर यह चोर उत्तराखंड में बेचा करते हैं।


पुलिस सूत्रों के अनुसार डा. एस. चन्नप्पा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, सहारनपुर के निर्देशन में थाना कोतवाली नगर पुलिस टीम द्वारा घटना को अंजाम देने वाले 7 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। जिनके पास से चोरी की 12 मोटरसाइकिल व 1 मोटरसाइकिल के खुले हिस्से पुर्जे व 3 नजायज छुरी बरामद की हैं। पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया की मोटरसाइकिल को जिला अस्पताल सहारनपुर के आसपास बने मेडिकल स्टोर व भीड़भाड़ वाले स्थान से चोरी कर उत्तराखंड में बेचा करते हैं।

पुलिस अधीक्षक नगर विनीत भटनागर ने पुलिस के इस गुडवर्क की जानकारी देते हुए बताया मोटरसाइकिल चोरी का शातिर अपराधी और गिरोह का मास्टरमाइंड राजा है, जिस पर अन्य थानों में चोरी का काफी लंबा इतिहास है। इस गिरोह के चोरों को गिरफ्तार करने वाली टीम में नगर कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक अनिल कुमार, उपनिरीक्षक अतुल कुमार, धर्मेंद्र कुमार व संजय कुमार हैड कांस्टेबल हरेन्द्र सिंह, रमेश, मनजीत कुमार, अकाश कुमार, सचिन कुमार, धीरज, राहुल व गौरव कुमार शामिल रहे।

Next Story