undefined

MUZAFFARNAGAR-सपा विधायक पंकज मलिक पर गुपचुप मुकदमा दर्ज, राकेश शर्मा को भी लपेटा

सपा विधायक और नेता पर यह मुकदमा थाने के ही एक उप निरीक्षक की जुबानी सूचना पर दर्ज कराया गया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस गुपचुप तरीके से जांच और कागजी कार्यवाही में जुटी हुई है।

MUZAFFARNAGAR-सपा विधायक पंकज मलिक पर गुपचुप मुकदमा दर्ज, राकेश शर्मा को भी लपेटा
X

मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी के विधायक पंकज मलिक के साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राकेश शर्मा के खिलाफ गंभीर आरोप में पुलिस ने जिले के एक थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया। उसकी विवेचना भी शुरू कर दी गई और मजे की बात यह है कि इसकी किसी को कानों कान खबर तक भी नहीं लगी। सपा विधायक और नेता पर यह मुकदमा थाने के ही एक उप निरीक्षक की जुबानी सूचना पर दर्ज कराया गया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस गुपचुप तरीके से जांच और कागजी कार्यवाही में जुटी हुई है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ विधायक पंकज मलिक

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ विधायक पंकज मलिक

समाजवादी पार्टी के चरथावल विधानसभा क्षेत्र से विधायक पंकज मलिक के पिता पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक पार्टी में राष्ट्रीय महासचिव हैं। वो वर्तमान में मुजफ्फरनगर संसदीय सीट से इंडिया गठबंधन में सपा प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। उनके विधायक पुत्र पंकज मलिक भी उनके चुनाव प्रचार में जुटे हैं। हरेन्द्र मलिक का मुकाबला इस चुनाव में भाजपा प्रत्याशी केन्द्रीय मंत्री डाॅ. संजीव बालियान से ही माना जा रहा है।


ऐसे में दोनों प्रतिद्वंद्वियों के बीच जुबानी जंग तो खूब चल ही रही है, अब सपा प्रत्याशी पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक के विधायक पुत्र पंकज मलिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने की खबर है। हालांकि अभी इसकी किसी को कानों कान भनक नहीं लगी और जिले के एक थाने में पंकज मलिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो जाने के साथ ही जांच भी शुरू कर दी गई है। विधायक पंकज मलिक के साथ पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राकेश शर्मा को भी इस मुकदमे में लपेटा गया है। थाने के दरोगा ने जुबानी शिकायत करते हुए यह एफआईआर दर्ज कराई है। इसके लिए कोई तहरीर नहीं दी गयी है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ राष्ट्रीय सचिव राकेश शर्मा

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ राष्ट्रीय सचिव राकेश शर्मा

बता दें कि राकेश शर्मा का पिछले दिनों एसएसपी अभिषेक सिंह के साथ युवा ब्राह्मण नेता बिट्टू शर्मा की सड़क हादसे में मौत के कारण एफआईआर दर्ज कराने की मांग को लेकर विवाद हो गया था। हालांकि एसएसपी ने सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाकर इस विवाद को सुलझा लिया था, लेकन अब राकेश शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के कारण इस विवाद को लेकर भी शक जाहिर किया जा रहा है। राकेश शर्मा शहर विधानसभा से बसपा के टिकट पर और उनकी पत्नी नगरपालिका चेयरमैन पद के लिए सपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं। विधायक पंकज मलिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने को लेकर जब उनके पिता पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक से नयन जागृति संवाददाता ने मालूमात करनी चाही तो उन्होंने कहा कि उनको ऐसे किसी मुकदमे की जानकारी नहीं है, अगर एफआईआर दर्ज हुई है तो वो अपने अधिवक्ता के सहारे इसके बारे में जानकारी जुटाने का काम करेंगे।

Next Story