undefined

MUZAFFARNAGAR SPORTS--सर्विसेज क्लब अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट के लिए तैयार

22 अपै्रल से होगा डा. सुरेन्द्र प्रकोश मेमोरियल टेनिस टूर्नामेंट का आगाज, देश के साथ ही विदेशी खिलाड़ी दिखायेंगे जौहर

MUZAFFARNAGAR SPORTS--सर्विसेज क्लब अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट के लिए तैयार
X

मुजफ्फरनगर। सर्विसिस क्लब मुजफ्फरनगर के टेनिस ग्राउंड पर एक बार फिर देशी खिलाड़ियों के बीच विदेशी टेनिस मास्टर्स अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। इसके लिए ग्रास कोर्ट को तैयार किया जा रहा है। यहां पर डा. सुरेन्द्र प्रकाश मेमोरियल इंटरनेशनल टेनिस मास्टर टूर्नामेंट का आयोजन 22 से 27 अप्रैल 2023 के बीच में किया जाएगा।

स्थानीय सर्विसेज क्लब परिसर में बुधवार को आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान विजय वर्मा व अमित प्रकाश ने बताया कि मुजफ्फरनगर जिले में डा. सुरेन्द्र प्रकाश मेमोरियल इंटरनेशनल टेनिस मास्टर 400 पाइंट टूर्नामेंट का आयोजन 22 से 27 अप्रैल 2023 के बीच में किया जा रहा है, जिसमें देश एवं विदेश से टेनिस खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। हमारे जिले के लिए यह गर्व की बात है कि इस स्तर का टूर्नामेंट हिंदुस्तान में आज तक सिर्फ मुंबई, दिल्ली और चेन्नई में ही आयोजित किया जाता था, लेकिन इस बार यह टूर्नामेंट मुजफ्फरनगर में आयोजित होने से हमारे जिले के लिए खेल क्षेत्र के विकास के लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी। इस टूर्नामेंट में पुरुष और महिला समेत 218 खिलाडियों की एंट्री अभी तक मिल चुकी है। उन्होंने बताया कि इन खिलाड़ियों में मुख्य रूप से आदित्य खन्ना एवं निखिल राय जोकि अपने ग्रुप में वल्र्ड नंबर 9 रैंकिंग पर हैं, भी हिस्सा लेंगे।


इसके अलावा अनेकों ऐसे खिलाड़ी भी यहां खेलने के लिए आ रहे हैं, जिन्होंने इंडिया की टीम को वल्र्ड चैंपियनशिप मंे रिप्रेजेंट किया है, इन खिलाड़ियों में मुख्य रूप से राकेश कोहली, निशांत गोयल, दिलीप मोहंती, मोहित फोगाट, प्रदीप पंत, चंद्र भूषण, नरेंद्र कांकरिया, अवनीश रस्तोगी आदि नाम शामिल हैं। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर के सर्विस क्लब द्वारा यह अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट प्रत्येक वर्ष आयोजित किया जाता है। यहां सर्विसेज क्लब के ग्रास कोर्ट पूरे हिंदुस्तान में बहुत ही मशहूर हैं और यह ग्रास कोर्ट टेनिस खिलाड़ियों के बीच सन 1938 से मुजफ्फरनगर की शोभा बढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश और विदेश के सभी खिलाड़ी इस टूर्नामेंट, ग्रास कोर्ट्स और मुजफ्फनगर के मीठे गुड़ की बहुत प्रशंसा करते हैं। प्रेस वार्ता के दौरान टूर्नामेंट डायरेक्टर अमित प्रकाश, विजय वर्मा सचिव, डा. देवेंद्र मलिक, डा. मनोज काबरा वाईस प्रेसिडेंट, रविंदर चैधरी, गिरीश अग्रवाल एवं डा. जे एस तोमर आदि मौजूद रहे।

Next Story