Top
undefined

शामली विधायक तेजेन्द्र निर्वाल को हुआ कोरोना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन के अवसर पर पार्टी द्वारा चलाये जा रहे सेवा सप्ताह के अन्तर्गत प्रथम दिन आज भाजपा जिला कार्यालय पर ब्लड डोनेशन कैम्प का आयोजन किया गया था

शामली विधायक तेजेन्द्र निर्वाल को हुआ कोरोना
X


शामली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बर्थ डे पर कोरोना संक्रमित लोगों को उपचार के लिए प्लाज्मा दान करने पहुंचे भाजपा विधायक ने अपना कोविड टेस्ट कराया तो वह कोरोना संक्रमित पाये गये। इसके साथ ही भाजपा के सेवा सप्ताह कार्यक्रम में भी हलचल मच गयी। विधायक ने खुद को आइसोलेट करते हुए उनके सम्पर्क पर आये लोगों से अपना टेस्ट कराने और सावधानी बरतने की अपील की है।

सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70वें जन्म दिवस के उपलक्ष में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा सेवा सप्ताह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसी के अन्तर्गत भाजपा के जिला कार्यालय पर संगठन की ओर से ब्लड डोनेशन कैम्प का आयोजन किया गया था। इसमें 70 कार्यकर्ताओं द्वारा कोरोना मरीजों के उपचार के लिए प्लाज्मा डोनेट किया गया। इसमें ब्लड डोनेट करने के लिए भाजपा के सदर सीट से विधायक तेजेन्द्र निर्वाल भी पहुंचे थे।

कार्यक्रम धूमधाम से आयोजित किया गया। शाम को भाजपा विधायक तेजेन्द्र निर्वाल ने खुद के कोरोना पाजिटिव होने की जानकारी साझा की। उन्होंने यह जानकारी स्वयं देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन के अवसर पर पार्टी द्वारा चलाये जा रहे सेवा सप्ताह के अन्तर्गत प्रथम दिन आज भाजपा जिला कार्यालय पर ब्लड डोनेशन कैम्प का आयोजन किया गया था, इस कैम्प में उनके द्वारा ब्लड डोनेट करने की तैयारी की गयी। उन्होंने यहां पर अपना कोविड टेस्ट भी कराया, जिसकी रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद भाजपा विधायक तेजेन्द्र निर्वाल ने उनके सम्पर्क में आये पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व अन्य लोगों से अपना टेस्ट कराने की अपील की है। उन्होंने बताया कि वह होम आइसोलेट हो गये हैं, और कुछ दिन तक सम्पर्क में नहीं रह पायेंगे।

Next Story