undefined

शामली...तो सुबह थानाभवन विधायक अफरफ अली मरा मिलेगा...युवक की टिप्पणी से आक्रोश

सोशल साइट फेसबुक पर रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी और विधायक अशरफ अली के खिलाफ युवक ने की अश्लील पोस्ट, विधायक ने दर्ज कराया मुकदमा

शामली...तो सुबह थानाभवन विधायक अफरफ अली मरा मिलेगा...युवक की टिप्पणी से आक्रोश
X

शामलीजनपद शामली की थानाभवन विधानसभा से रालोद विधायक अशरफ अली खां को ट्रोल करते हुए फेसबुक के माध्यम से अभद्र टिप्पणी करने के मामले में थानां भवन पुलिस में विधायक द्वारा मुकदमा दर्ज कराया है। रालोद विधायक ने थाने में तहरीर देकर एक युवक पर रालोद मुखिया जयंत चौधरी और खुद उनके खिलाफ अश्लील और अपमानजनक टिप्पणी कर पोस्ट किया है। विधायक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव से ठीक पूर्व अचानक ही सपा का साथ छोड़कर रालोद के जयंत चौधरी ने भाजपा से गठबंधन कर लिया था। ऐसे में रालोद के मुसिलम विधायकों के साथ ही दूसरे विधायकों को लेकर भी लोगों के बीच तरह तरह की चर्चा हैं। यह चर्चा अब पोस्ट के रूप में भी वायरल होने लगी हैं। ऐसे ही एक मामले में एक युवक द्वारा रालोद के थानाभवन से विधायक अशरफ अली खां को टारगेट करते हुए जयंत के सहारे अश्लील टिप्पणी कर डाली और पोस्ट को वायरल कर दिया। इसको लेकर थानाभवन सीट से विधायक अशरफ अली खां ने आरोपी युवक के खिलाफ थानाभवन थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

अपनी तहरीर में अशरफ अली खां ने पुलिस को बताया कि वो रालोद से विधायक हैं। करीब एक वर्ष पूर्व उनको जलालाबाद स्थित जैन मंदिर की धर्मशाला के शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने का अवसर मिला था। धर्मशाला का शिलान्यास करते हुए कुछ फोटोग्राफ खिंचे गये थे। सोशल साइट फेसबुक पर राणा शावेज यूसुफ नाम से एक अकाउंट है। जिस पर एक युवक का फोटो लगा हुआ है। विधायक ने बताया कि उनके द्वारा जैन मंदिर की धर्मशाला के शिलान्यास समारोह में शामिल होने से नाराज होकर इस युवक ने अपने फेसबुक अकाउंट से उनके खिलाफ बहुत ही अभद्र, अश्लील और आपत्तिजनक पोस्ट की है। इससे उनकी व उनके समर्थकों की भावनाओं को गहरी ठेस पहुंची है और सामाजिक रूप से मानहानि हुई है।

इस पोस्ट में युवक ने कहा है, ‘‘जयंत चौधरी अगर रात को अपने .....पर जहर लगाकर सोए तो थानाभवन विधायक अशरफ अली खान सुबह मरा मिलेगा।’’, विधायक अशरफ ने पुलिस को बताया कि इस पोस्ट के बारे में सैंकड़ों लोगों ने उनको फोन कर अवगत कराया और रोष भी व्यक्त किया गया है। इससे सौहार्द्र बिगड़ने की भी संभावना जताते हुए विधायक अशरफ अली ने कहा कि ऐसी पोस्ट का प्रचार प्रसार करने से हिंदू और मुस्लिम धर्मावलंबियों की भावनाओं को आघात पहुंचा है। उन्होंने पुलिस से आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की है। विधायक की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी राणा शावेज यूसुफ के खिलाफ आईपीसी की धारा 505-2 एवं आईटीएक्ट की धारा 66 के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Next Story