undefined

मुजफ्फरनगर फोटोग्राफर वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष बने श्रवण मोघा

भाजपा नेता गौरव स्वरूप ने दिलाई नई निर्वाचित कार्यकारिणी को शपथ, कहा-समाज की रीढ़ हैं फोटोग्राफर्स।

मुजफ्फरनगर फोटोग्राफर वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष बने श्रवण मोघा
X

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर फोटोग्राफर वेलफेयर एसोसिएशन की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी आज हुए शपथ ग्रहण समारोह के साथ ही वजूद में आ गई। इस एसोसिएशन में अध्यक्ष पद पर भाजपा के युवा नेता श्रवण मोघा निर्वाचित हुए, जबकि महासचिव विकास पाल बने हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता गौरव स्वरूप ने आज भव्य समारोह में नवीन कार्यकारिणी को शपथ ग्रहण कराई।

मुजफ्फरनगर फोटोग्राफर वेलफेयर एसोसिएशन की नवीन कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह राज मंदिर बैंकट हाॅल भोपा रोड में आयोजित किया गया। समारोह की अध्यक्षता महेश शर्मा द्वारा की गई तथा मंच संचालन देवेंद्र बिट्टू ने किया। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ भाजपा नेता गौरव स्वरूप और वरिष्ठ व्यापारी नेता महेश चैहान उपस्थित रहे। अतिथियों ने कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर किया। एसोसिएशन के नव निर्वाचित पदाधिकारियों ने अतिथियों को बुके भेंट करने के बाद पगडी और पटका पहनाकर उनका स्वागत किया।

इसके पश्चात अतिथियों ने नवीन कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। गौरव स्वरूप ने कहा कि वो फोटोग्राफर के हितों को लेकर हमेशा ही उनके साथ हैं। फोटोग्राफर ही हमारे जीवन के दुख और सुख के सभी क्षणों को एक यादगार में बदलने का काम करते हैं। मुख्य अतिथि गौरव स्वरूप में सभी फोटोग्राफर को कार्यक्रम की सफलता की बधाई देते हुए कहा कि फोटोग्राफर समाज की रीढ़ है। नवीन कार्यकारिणी में श्रवण मोघा अध्यक्ष, सन्नी साईधाम उपाध्यक्ष, विकास पाल महासचिव, मुकुल कोषाध्यक्ष, सुनील सैनी जिला प्रभारी, केपी सिंह स्टूडियो प्रभारी, टोनी आउटडोर प्रभारी, जोगेन्द्र एलबम प्रभारी, बिजेन्द्र सैनी लाइव प्रभारी, आयुष सैनी मिक्सिंग प्रभारी, रोबिन सिंघल मीडिया प्रभारी बनाये गये। इसके साथ ही सदस्य के रूप में सुभाष सेनापति, अरविन्द राणा, सोमपाल, प्रवीण अरोरा और किशनपाल को शामिल किया गया। श्रवण मोघा ने सभी का आभार जताते हुए कहा कि एसोसिएशन फोटोग्राफर्स के हितों को लेकर काम करेगी और किसी भी स्तर पर उत्पीड़न नहीं होने दिया जायेगा। उन्होंने संगठन की शक्ति को बढ़ाने के लिए सभी फोटोग्राफर्स से एकजुट होकर एसोसिएशन से जुड़ने का आह्नान किया। कार्यक्रम में सभी फोटोग्राफर्स ने अपने साथी फोटोग्राफर्स मनीष कुमार के बड़े भाई कमलजीत सिंह के आकस्मिक निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए दो मिनट का मौन धारण किया।

इस कार्यक्रम में जिले भर के प्रमुख फोटोग्राफर्स ने आकर शोभा बढ़ाई। मुख्य रूप से मीरापुर, थाना भवन, रामराज, चरथावल, छपार, रोहाना, खतौली, बुढ़ाना, जानसठ, पुरकाजी, शाहपुर, बघरा एवं शामली के फोटोग्राफर भी सम्मिलित हुए। एसोसिएशन के संरक्षक )षिपाल सैनी, प्रदीप शर्मा, आशीष बालियान, सतनाम, संजय लूथरा, संजय किंगर, रमेश गोस्वामी, राकेश अरोरा, इरशाद बेग, रजनीश कौशिक, सुरेन्द्र पाल, देशपाल, ब्रजेश पाल, राजीव मोघा, संजय वर्मा, नितिन तोमर, रतनपाल, महेश शर्मा को भी स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

Next Story