undefined

सपा प्रत्याशी हरेन्द्र मलिक ने जताया जान का खतरा, कहा-कुछ हुआ तो....देखें वीडियो...

सपा के प्रत्याशी पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक ने कहा-मैं माफिया, ये लोग करा सकते हैं मेरा कत्ल, यूपी में माफियाओं को गोली लग रही, जहर दिया जा रहा है, मैं कैसे बच पाऊंगा?, चुनाव को बताया अहंकार और संस्कार के बीच की लड़ाई, बोले-ऐसी नजीर बनूंगा, जनता को नमन और सम्मान करना सीख जायेंगे ये लोग

सपा प्रत्याशी हरेन्द्र मलिक ने जताया जान का खतरा, कहा-कुछ हुआ तो....देखें वीडियो...
X

मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और मुजफ्फरनगर सीट से प्रत्याशी पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक ने उनको भाजपा द्वारा माफिया बताये जाने के बाद अपनी हत्या होने की आशंका व्यक्त की है। हरेन्द्र मलिक ने कहा कि यूपी में माफियाओं को गोली मारी जा रही है, या उनको जहर दिया जा रहा है, ऐसे वातावरण में वो माफिया हैं तो आखिर कैसे बच पायेंगे? उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि उनको कुछ भी हुआ तो यूपी में कानून व्यवस्था संभालना मुश्किल हो जायेगा। उन्होंने इस चुनाव को लुटेरो और कमेरो के बीच अहंकार तथा संस्कार की लड़ाई बताते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी अपनी हार देखकर बौखलाहट में हैं, मैं ऐसी नजीर बना दूंगा कि ये लोग जनता का सम्मान करना सीख जायेंगे।

मुजफ्फरनगर संसदीय सीट से सपा के टिकट पर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतरे सपा के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक ने कहा कि मुझे माफिया बताया गया है, धारा 144 के उल्लंघन का मुकदमा बताया गया है, यह धारा तोड़ने वाले अगर माफिया होते है, तो मैं भी माफिया हूं, ये बताने वाले मेरे अपराधों की सूची जनता को दें। माफिया बताने से कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन माफिया बताकर मुझे नुकसान पहुंचाने की साजिश रची जा रही है। इन लोगों ने इस साजिश की पूरी भूमिका तैयार कर ली है, हो सकता है कि ये लोग मुझको कल गोली मरवा दें, जहर दिलवा दें। मुझे माफिया क्यों बताया जा रहा है, जबकि मेरी सात पुश्तों पर कोई भी आपराधिक मुकदमा दर्ज नहीं रहा है। ये लोग इस तरह की भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, तो कहीं न कहीं कोई षडयंत्र रचने की आशंका है। यदि हमारे साथ कोई गड़बड़ी की तो ये लोग याद रखें कि हरेन्द्र मलिक के साथ बड़ा जनसमर्थन हैं, हम चले गये तो इन लोगों को कानून व्यवस्था संभालना भारी पड़ जायेगा। अच्छा यही रहेगा कि ये लोग शांतिपूर्वक चुनाव लड़ें और किसी की भी जान लेने की साजिश न रचे। अपनी जान को खतरा होने का इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर के लोग मुझे जन्म से जानते हैं कि मैं माफिया हूं या नहीं, लेकिन इन लोगों ने जिसको भी माफिया बताया, उसको मार दिया गया, मुझे इसी के कारण अपनी जान की सुरक्षा को लेकर आशंका हो रही है।

पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक ने कहा कि ये लोग भूल गये हैं कि 2013 में जो भी रिपोर्ट दर्ज हुई थी, उसमें ये लोग भी शामिल थे और हम भी शामिल रहे। भड़काऊ भाषण के आरोप से पुलिस जांच में हमें क्लीनचिट मिल गई थी। हम दंगाई हैं, साम्प्रदायिक हैं या धर्म निरपेक्ष हैं, ये फैसला जनता करेगी। सपा प्रत्याशी ने कहा कि ये चुनाव अहंकार और सम्मान के बीच है, एक तरफ अहंकार है और दूसरी तरफ संस्कार है, एक तरफ पुलिस प्रशासन का साथ है, दूसरी तरफ जनता का साथ है, हम किसान कमेरो के हितों के लिए लुटेरों के साथ लड़ रहे हैं। जब कमेरो के वकील खड़े होते हैं तो लुटेरों को पीड़ा होती ही है। उद्योगों से हर महीने पैसा लिया जा रहा है। अपनी मर्जी से कारोबार कोई नहीं कर सकता है। जीएसटी के नाम पर छोटे व्यापारियों को परेशान किया जा रहा है। जो प्राॅपर्टी डीलर इनको पैसा देने से इंकार करता है, उसके यहां एमडीए का बुल्डोजर खड़ा हो जाता है। ये एक बीमारी है और बीमारी का इलाज डाॅक्टर ही कर सकता है, जनता ऐसा ही डाॅक्टर है, इनका इलाज करेगी।

सपा राष्ट्रीय महासचिव हरेन्द्र मलिक ने कहा कि भाजपा का उम्मीदवार आज ये मान चुका है कि वो चुनाव हार रहा है, हरेन्द्र मलिक की जीत देखकर ही उसके द्वारा ये प्रोपेगंडा बना रहे हैं। उत्तेजना फैलाने का प्रयास किया जा रहा है। लोगों से अपील करते हुए कहा कि वो किसी के बहकावे में न आये। हमारे कार्यकर्ता ने मेहनत कर जातिवाद के चुनाव को लुटेरे और कमेरे की लड़ाई बना दिया है। हमारे साथ स्वच्छकार से सवर्णकार तक सभी का समर्थन है। चुनाव में आज दबंगई और अत्याचार के खिलाफ शराफत खड़ी है। जनता सम्मान चाहती है, अहंकार की राजनीति खत्म हो जायेगी। इस चुनाव में ऐसी नजीर पैदा करूंगा, जिससे ये लोग जनता को नमन करना, सम्मान देना सीख जायेंगे।

मंत्री कपिल देव बोले-योगी राज में सभी सुरक्षित, डर है तो एसएसपी से करें शिकायत

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार और शहरी सीट से विधायक कपिल देव अग्रवाल ने सपा प्रत्याशी पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक द्वारा अपनी हत्या की आशंका जताने और उनको माफिया बताये जाने के सवाल पर मीडिया से बातचीत में कहा कि उत्तर प्रदेश का बच्चा-बच्चा योगीराजा में पूरी तरह से सुरक्षित है। सीएम योगी ने जनता को सुरक्षा और सुशासन का विश्वास दिया है। इसी जनता में हरेन्द्र मलिक भी आते हैं। भाजपा कभी भी किसी की हत्या कराने जैसी घिनौनी सोच नहीं रखती है। योगीराज में यदि फिर भी हरेन्द्र मलिक को अपने जीवन की चिंता है तो वो इस शिकायत को लेकर एसएसपी के पास जा सकते हैं। उनको अपनी समस्या बतायें, नियमानुसार सुरक्षा मिलेगी।


मंत्री कपिल देव ने मढकरीमपुर प्रकरण के साथ ही मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर कई स्थानों पर भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान के हो रहे विरोध के सवाल पर कहा कि राजनीतिक लोगों के साथ जनता की नाराजगी का दौर चलता रहता है। उनका ज्यादातर क्षेत्रों में स्वागत और सम्मान हो रहा है, यदि कहीं नारजागी बनी है तो पार्टी के नेता मिलकर आपसी समन्वय से ये नाराजगी दूर कर लेंगे।

Next Story