undefined

मुजफ्फरनगर में सैफई जैसा सपा का परिवारवादः संजीव बालियान

मुजफ्फरनगर सीट से विपक्ष के प्रत्याशी का नाम लिये बिना ही उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सभासद से लेकर सांसद तक सभी पद इनको चाहिए।

मुजफ्फरनगर में सैफई जैसा सपा का परिवारवादः संजीव बालियान
X

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर की संसदीय सीट से तीसरी बार भाजपा के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरे केन्द्रीय राज्यमंत्री डाॅण् संजीव बालियान ने इस पावन धरा पर मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए कहा कि ये 2014 से 2024 का दौर है। इस दौर में मुजफ्फरनगर को अंधेरे से निकालकर विकास की रोशनी तक लाने का काम किया सीएम योगी और पीएम मोदी की सरकारों के द्वारा किया गया है। इसके लिए हम सभी मुख्यमंत्री योगी और पीएम मोदी के आभारी हैं।


उन्होंने कहा कि आज मूलभूत सुविधाओं से लेकर बड़े प्रोजेक्ट के लिए सभी क्षेत्र में सरकारों ने दिल खोलकर काम किया है। सड़क से बिजली और पानी तक बड़े निर्णय लिया गये है। शहर में 24 घंटे बिजली आ रही है। मुजफ्फरनगर शहर आज इन्वर्टर मुक्त है। किसान की टयूबवैल की बिजली का बिल माफी का सबसे बड़ा फायदा यूपी में से मुजफ्फरनगर के किसानों को मिला है। उन्होंने कहा कि नेशनल हाइवे के साथ ग्रामीण सड़कों का चैडीकरण हुआ है। 2013 में हम कहते थे शांति से जीने तो दोए ओर काम तो बाद में देखे जायेंगेए इस बीच हमेशा ही पहला प्रश्न जनपद की कानून व्यवस्था और शांति के माहौल को लेकर उठता था। लेकिन एक व्यक्ति योगी आदित्यनाथ के आने के बाद मुजफ्फरनगर में कानून व्यवस्था सुदृढ़ हुई है। विपक्ष का उद्देश्य केवल परिवारवाद और भ्रष्टाचार ही है।

उन्होंने मुजफ्फरनगर सीट से विपक्ष के प्रत्याशी का नाम लिये बिना ही उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जैसे सेफई का परिवार वैसा ही मुजफ्फरनगर में परिवारवाद वाला परिवार सपा से चुनाव में है। सभासद से लेकर सांसद तक सभी पद इनको चाहिए। जनता अपनी वोट की ताकत से इनको जवाब देगी। भाजपा की जीत की पछुआ हवा 2014 से चली थी। आज भी 2014 जैसी खुशबू आ रही है। इस बार भी यहां से भाजपा के लिए वैसी ही पछुआ हवा चलेगी। इस हवा से किसानों को बड़ा लाभ होता है। उनकी फसल फलती है और सभी कीड़े मकोडे मर जाते हैं। ऐसे ही भाजपा की आंधी चलेगी और विपक्ष दम तोड़ देगा।

सीएम के आते ही जाम हो गया शहर, प्रकाश चौक पर रही किलेबंदी


मुजफ्फरनगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुजफ्फरनगर की धरती पर लैंड करते ही पूरे शहर को सील कर दिया गया था। खासतौर पर सीएम के रूट पर तो पूरी किलेबंदी थी। 11.50 बजे के करीब सीएम योगी आदित्यनाथ का हेलीकाॅप्टर पुलिस लाइन स्थित हैलीपेड पर लैंड कर गया था।


इसके बाद वहां उन्होंने रालोद और भाजपा नेताओं के साथ शिष्टाचार भेंट की। स्वागत के उपरांत वो सरकारी कार से भारी सुरक्षा के बीच जानसठ रोड स्थित इंटर काॅलेज के लिए निकले तो शहर में भयंकर जाम लग गया। प्रकाश चौक को बेरिकेडिंग करते हुए यातायात रोक दिया गया था। करीब आधा घंटे तक जाम की समस्या बनी रही।

Next Story