Top
undefined

चाट की दुकान पर बैठने को लेकर संघर्ष, जमकर चले लाठी-डंडे

जनपद बागपत में चाट की दुकान पर ग्राहक को बैठाने के मामूली से विवाद में चाट विक्रेताओं के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि लाठी-डंडे चलने से कई लोग घायल हो गये।

चाट की दुकान पर बैठने को लेकर संघर्ष, जमकर चले लाठी-डंडे
X

बागपत। चाट की दुकान पर बैठने की जगह को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद मामला इतना बढ़ा कि लठबाजी शुरू हो गयी। कुछ ही देर में मौके का माहौल ऐसा था कि मानो यहां पर मथुरा-वृंदावन की लट्ठ मार होली खेली जा रही हो। इस द्वंद्व में शामिल सभी एक दूसरे पर लठ बारिश की तरह बरसा रहे थे। कई लोग इस संघर्ष में चोटिल बताये जा रहे हैं। इस संघर्ष का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हुआ तो हंगामा मच गया।

यूपी के बागपत जिले के बड़ौत कस्बे में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। विवाद चाट की दुकान पर ग्राहक बैठाने को लेकर शुरू हुआ था, जो बीच बाजार में महासंग्राम में बदल गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के मेन बाजार में दो चाट की दुकानें एक साथ बराबर-बराबर में हैं।

सोमवार को यहां ग्राहक बैठाने को लेकर पहले दोनों दुकानदारों में कहासुनी हुई, उसके बाद देखते ही देखते दोनों पक्षों के दर्जनों लोग लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ डटे। इन लोगों के बीच जबरदस्त संघर्ष हुआ। लगभग 5 मिनट तक दोनों पक्षों के लोगों में लाठी डंडे से जमकर मारपीट हुई और इस दौरान बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस संघर्ष का लोगों ने वीडियो भी बनाया।

दो पक्षों में लट्ठ बाजी की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव कराया और दोनों पक्षों के लोगों को लेकर थाने चली गयी। इसके बाद इस संघर्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। इसमें कई नेताओं ने यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर भी तंज कसा।

Next Story