undefined

कोरोना संक्रमण से सब इंस्पेक्टर हुकुम सिंह की मौत

सहारनपुर जनपद में कोरोना वायरस संक्रमण का कहर खाकी पर इस कदर हावी हो रहा है कि इस जनपद में कोरोना से तीन सब इंस्पेक्टर अपनी जान गंवा चुके हैं। थाना प्रभारी जितेंद्र अंबावत की मौत के दस दिन बाद ही मंगलवार को एक और सब इंस्पेक्टर हुकुम सिंह भी कोरोना संक्रमण से जिंदगी की जंग हार गये।

कोरोना संक्रमण से सब इंस्पेक्टर हुकुम सिंह की मौत
X

सहारनपुर। जनपद में कोरोना संक्रमण का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए एक और सब इंस्पेक्टर ने 9 दिन के बाद उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। कोरोना से सहारनपुर जनपद में यह तीसरे सब इंस्पेक्टर मौत है। दस दिन पहले ही एक थानाध्यक्ष की कोरोना संक्रमण के कारण ही मौत हो गई थी। संयोग से येे दोनों ही मेरठ जनपद के मूल निवासी थे।

चिलकाना थाने में पिछले तीन साल से तैनात सब इंस्पेक्टर हुकुम सिंह की कोरोना वायरस संक्रमण से दुखद मौत हो गई जिस कारण पुलिस विभाग में शोक की लहर है। इससे दस दिन पहले ही जनपद सहारनपुर के थाना सरसावा में थानाध्यक्ष सब इंस्पेक्टर जितेंद्र अंबावत का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया था। उनको एसएसपी एस. चिनप्पा ने थाना नागल का चार्ज दिया था, लेकिन इससे पहले ही वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे और लंबे इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। वह भी मूल रूप से जनपद मेरठ के निवासी थे। आज उनकी रस्म तेरहवीं है।

इसी बीच एक और सब इंस्पेक्टर हुकुम सिंह की कोरोना संक्रमण से निधन हो जाने के कारण सहारनपुर जनपद में पुलिस विभाग में शोक और दुख की लहर है। एसएसपी एस. चिनप्पा ने सब इंस्पेक्टर हुकुम सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया है। यूपी पुलिस के एसआई हुकुम सिंह चिलकाना थाने में तैनात थे। पिछले दिनों उनको तेज बुखार की शिकायत हो गई थी, जिसके चलते 12 अक्टूबर को उनको उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। यहां उनका कोविड - 19 टेस्ट कराया गया था, जिसमें वह कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण जिला चिकित्सालय से राजकीय मेडिकल कॉलेज पिलखनी के कोविड एल - 1 अस्पताल में भर्ती कर दिए गए। वहां पर हालत बिगड़ने पर उनको पिलखनी से मेरठ मेडिकल भेज दिया गया था। जहाँ आज उनकी करोना में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। चिलकाना थाना प्रभारी बबलू सिंह वर्मा ने बताया कि 58 वर्षीय सब इंस्पेक्टर हुकुम सिंह मूल रूप से गांव पबरसा थाना पल्लमपुर जिला मेरठ के रहने वाले थे। वह करीब तीन साल से थाना चिलकाना में तैनात थे। थाना चिलकाना के एस एस आई इंद्रजीत सिंह सहित थाना पुलिस ने उनकी मौत की खबर लगने के बाद गहरी शोक संवेदना व्यक्त की हैै।

Next Story