Top
undefined

गन्ना मंत्री सुरेश राणा शामली जिले में लाये विकास की सौगात

गन्ना मंत्री सुरेश राणा शामली जिले में लाये विकास की सौगात
X


शामली। उत्तर प्रदेश सरकार में गन्ना विकास एवं चीनी उद्योग मंत्री एवं थानाभवन सीट से भाजपा विधायक सुरेश राणा ने जनपद को आज विकास की एक नई सौगात देने का काम किया है। उन्होंने जनपद में बाल विकास परियोजना के अन्तर्गत संचालित होने वाले आंगनबाडी केन्द्रों का लोकार्पण किया और कुछ नये आंगनबाडी केन्द्र निर्मित कराने के लिए उनका शिलान्यास किया।


सोमवार को खण्ड विकास कार्यालय थानाभवन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान प्रदेश सरकार के गन्ना विकास एवं चीनी मिल विभाग के मंत्री सुरेश राणा ने जनपद शामली में 3.31 करोड़ रुपये की लागत से 44 आंगनबाडी केन्द्रों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि देश यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विश्व शक्ति बनने की ओर अग्रसर हो रहा है। कोरोना काल में भारत ने दुनिया के ताकतवर देशों को अपनी इच्छाशक्ति दिखाई है। ऐसे ही उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में निखरता जा रहा है। यहां पर कोरोना काल के दौरान सरकार ने बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था देने के लिए ऐतिहासिक स्तर पर काम किया है। लगातार कोविड टेस्ट की संख्या बढ़ाई जा रही है।


इसके साथ ही किसानों और उद्योगों को भी इस संकट के दौर में सरकार ने बड़ी राहत देने का काम किया है। कोरोना काल में किसानों को गन्ना भुगतान रिकार्ड स्तर पर कराया गया है। आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की विकासशील सोच के अन्तर्गत उनकी प्रेरणा से जनपद शामली में यह विकास की सौगात लेकर वह आये हैं। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी शामली व अधिशासी अभियंता, ग्रामीण अभियंत्रण विभाग मौजूद रहे।

Next Story