undefined

ई रिक्शा फैक्ट्री में पकड़ी टैक्स चोरी, जीएसटी टीम ने जमा कराये 94 लाख

पचेंडा रोड, स्थित ई-रिक्शा फैक्टरी की जाँच ज्वाइण्ट कमिश्नर जे0एस0 शुक्ला के निर्देश पर डिप्टी कमिश्नर विवेक कुमार मिश्र द्वारा की गई।

ई रिक्शा फैक्ट्री में पकड़ी टैक्स चोरी, जीएसटी टीम ने जमा कराये 94 लाख
X

मुजफ्फरनगर। एसआईबी जीएसटी की टीम ने जनपद में चल रही ई रिक्शा निर्माण फैक्टरी पर छापामार कार्यवाही करते हुए वहां पर जीएसटी की चोरी और अन्य कर अपवंचन के मामले को पकड़ा। जीएसटी विभाग के अफसरों ने टैक्स चोरी के मामले में फैक्टरी पर जुर्माना लगाया और व्यापारी से 94 लाख रुपये मौके पर ही जमा कराये गये।

डाटा विश्लेषण और प्राप्त गोपनीय सूचना के आधार पर पचेंडा रोड, स्थित ई-रिक्शा फैक्टरी की जाँच ज्वाइण्ट कमिश्नर जे0एस0 शुक्ला के निर्देश पर डिप्टी कमिश्नर विवेक कुमार मिश्र द्वारा की गई। विवेक मिश्रा ने बताया कि इस फैक्टरी में व्यापार ई-रिक्शा के निर्माण एवं बिक्री का है। जाँच पर पाई गई अनियमितताओं के आधार पर व्यापारी द्वारा 94 लाख रूपये मौके पर ही जमा कराए गए। अग्रेतर प्रपत्रों को अभिगृहीत करके जाँच की जा रही है। डिप्टी कमिश्नर विवेक कुमार मिश्र ने बताया कि जाँच के दौरान टीम के अन्य सदस्य असिस्टेण्ट कमिश्नर वाई0पी0 सिंह, असिस्टेण्ट कमिश्नर अम्बरीश सिंह, असिस्टेण्ट कमिश्नर प्रतिभा सिंह, राज्य कर अधिकारी अनिल कुमार, महावीर प्रसाद, रामचन्द्र वर्मा, संदीप सत्यार्थी एवं विपिन कुमार मौजूद रहे।

Next Story