undefined

MUZAFFARNAGAR-डीएम दफ्तर तक पहुंचा खतौली के किन्नरों का झगड़ा

प्रीति किन्नर ने डीएम के नाम दिया प्रार्थना पत्र, मुस्कान किन्नर और उसके साथियों से बताया जान का खतरा

MUZAFFARNAGAR-डीएम दफ्तर तक पहुंचा खतौली के किन्नरों का झगड़ा
X

मुजफ्फरनगर। खतौली में बधाई मांगने और एरिया पर कब्जे को लेकर किन्नरों के गुटों में चल रही लड़ाई मंगलवार को जिलाधिकारी कार्यालय तक पहुंच गई। आज प्रीति किन्नर ने अपने ग्रुप के किन्नरों के साथ यहां कलेक्ट्रेट में पहुंचकर प्रदर्शन किया और मुस्कान किन्नर व उसके साथियों से जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा किये जाने तथा आरोपियों पर कार्यवाही किये जाने की मांग की है।

खतौली से आये किन्नरों ने आज प्रीति किन्नर के समर्थन में प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी के नाम एक प्रार्थना पत्र दिया। इसमें बताया गया कि खतौली में प्रीति किन्नर एरिया मांगती है, यह एरिया उसके गुरु और दाद गुरु ने बधाई मांगने के लिए कई वर्ष पहले उसको दिया था, तब से प्रीति किन्नर ही इस एरिया में बधाई मांगने का काम कर रही है। आरोप है कि नवम्बर 2023 से सुरेंदर उर्फ मुस्कान नाम का किन्नर जबरन ही अपने गुट के साथ इस एरिया में घुसपैठ करने के लिए आया और लगातार उसके द्वारा प्रीति किन्नर को परेशान किया जा रहा है।

आरोप है कि मुस्कान किन्नर प्रीति को एरिया से हटने का दबाव बनाते हुए उसको मारने की धमकी देता है, एक बार उसका अपहरण करके बाल भी काट दिए थे उसे मंसूरपुर पुलिस ने मुस्कान के कब्जे से बरामद किया था। इसको लेकर सुरेंदर उर्फ मुस्कान किन्नर के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया। जानसठ में भी हंगामा और मारपीट करने में उसके खिलाफ कार्यवाही हुई है। आरोप है कि सुरेंदर उर्फ मुस्कान किन्नर गुण्डा प्रवृत्ति का है और अपने साथ ऐसे ही लोगों का गिरोह लेकर चलता है। प्रीति किन्नर ने आरोप लगाया कि उसको कई बार जान से मारने का प्रयास किया गया। मुस्कान से उसको जान और माल का खतरा बना हुआ है। उसने जिलाधिकारी से इस मामले में उसकी सुरक्षा कराने और आरोपियों के खिलाफ जांच कराकर कार्यवाही करने की मांग की है। इस दौरान प्रीति किन्नर के साथ रिया किन्नर, रानी किन्नर, मुस्कान किन्नर, बन्नी किन्नर, शाहीन और माया किन्नर आदि मौजूद रहे।

Next Story