undefined

MUZAFFARNAGAR-सपाईयों ने इस बार फिर शुरू की ईवीएम की निगरानी, बसपा ने भी लगाया कैम्प

नवीन मंडी स्थल पर बनाये गये ईवीएम स्ट्रांग रूम पर प्रहरी बने सपा कार्यकर्ता, मतगणना शुरू होने तक जारी रहेगा पहरा, डीएम अरविंद मल्लप्पा बंगारी और एसएसपी अभिषेक सिंह ने स्ट्रांग रूम का किया औचक निरीक्षण, परखी त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था

MUZAFFARNAGAR-सपाईयों ने इस बार फिर शुरू की ईवीएम की निगरानी, बसपा ने भी लगाया कैम्प
X

मुजफ्फरनगर। 19 अपै्रल को जनपद की श्रह विधानसभा सीटों पर हुए मतदान के बाद मुजफ्फरनगर और बिजनौर लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला ईवीएम में कैद होकर नवीन मंडी स्थल कूकड़ा में बनाये गये ईवीएम स्ट्रांग रूम पर सख्त सुरक्षा पहरे में है, लेकिन समाजवादी पार्टी निष्पक्ष मतगणना होने तक स्ट्रांग रूम में रखी ईवीएम की अपने स्तर से निगरानी करने का काम शुरू कर चुकी है। नवीन मंडी स्थल पर स्ट्रांग रूम के सामने अपनी पार्टी के प्रत्याशी पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक के लिए निष्पक्ष मतगणना के लिए निगरानी कैम्प लगाकर ईवीएम के लिए पहरा लगा दिया है। इतना ही इस बार बसपा प्रत्याशी दारा सिंह प्रजापति के लिए भी बसपा नेताओं ने दिन रात जागर ईवीएम का पहरा देने का काम शुरू कर दिया है। इसके साथ ही बुधवार को डीएम और एसएसपी ने भी नवीन मंडी स्थल का औचक निरीक्षण करते हुए स्ट्रांग रूम पर त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और सुरक्षाकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये गये।

सपा गठबंधन लोकसभा प्रत्याशी हरेंन्द्र मलिक के निगरानी कैम्प पर मौजूद समाजवादी पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन ने बताया कि मतदाताओं ने अपने दायित्व को निभाते हुए वोटिंग की है जब तक मतगणना नही होती हमारी भी जिम्मेदारी है कि मतगणना परिणाम निष्पक्ष रहे इसलिए समाजवादी पार्टी अपनी निगरानी मतगणना होने तक जारी रखेगी। निगरानी कैम्प पर सपा महानगर महासचिव सलीम मलिक, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता विनय पाल, सपा जिला सचिव पवन पाल, सपा सभासद सुंदर सिंह, सपा नेता राशिद जैदी, नवेद रंगरेज, फरमान अली शेरनगर मौजूद रहे। निगरानी कैम्प पर सपा जिलाध्यक्ष ज़िया चौधरी, सपा विधायक पंकज मलिक, सपा महानगर अध्यक्ष पुष्पेंद्र बॉबी त्यागी सहित अन्य वरिष्ठ नेता भी पहुंचकर समय समय पर व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं। दूसरी ओर बसपा के जिलाध्यक्ष सतीश रवि के नेतृत्व में कार्यकताओं ने पार्टी प्रत्याशी दारा सिंह प्रजापति के लिए भी नवीन मंडी स्थल पर स्ट्रांग रूम के बाहर अपना निगरानी कैम्प शुरू कर दिया है। यहां पर कार्यकर्ताओं की ड्यूटी दिन और रात में लगाई जा रही है। बसपा जिलाध्यक्ष का कहना है कि हमें प्रशासन पर पूरा विश्वास है, लेकिन भाजपा के लोगों और सत्ता पर यकीन नहीं है। हम मतगणना वाले दिन तक ईवीएम स्ट्रांग रूम की निगरानी करेंगे।


इसी कड़ी में जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी और एसएसपी अभिषेक सिंह भी नवीन मंडी स्थल पर बने स्ट्रांग रूम का औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंचे। उन्होंने यहां पर की गई त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था में पुलिस, पैरा मिलिट्री फोर्स और सीसीटीवी को भी चैक किया। फोर्स के जवानों को हर समय सतर्क दृष्टि बनाये रखने और स्ट्रांग रूम एरिया में किसी को भी बिना परमिशन नहीं आने देने के सख्त निर्देश दिये।

Next Story