undefined

MUZAFFARNAGAR-दुकान तोड़ने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, जीसीबी भी बरामद

शहर कोतवाली पुलिस ने जमियत उलेमा के पदाधिकारी मौलाना मुकर्रम ने तुड़वाई थी दुकान, दुकान मालिक सहित चार आरोपी फरार

MUZAFFARNAGAR-दुकान तोड़ने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, जीसीबी भी बरामद
X

मुजफ्फरनगर। ड्राइक्लीनर्स की दुकान को लेकर किरायेदार और मकान मालिक के बीच चल रहे विवाद में जेसीबी से दुकान को बिस्मार कराने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही दुकान तोड़ने में प्रयोग की गई जेसीबी को बरामद कर उसको भी जब्त कर लिया है। इस मामले में दुकान मालिक दो सगे भाईयों सहित चार आरोपियों की गिरफ्तारी होनी बाकी है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला रामपुरम में ब्रज ड्राइक्लीनर्स के नाम से किराये पर दुकान करने वाले नई मंडी क्षेत्र के गंगा विहार भोपा रोड निवासी सुरेन्द्र कुमार उर्फ सुरेन्द्र चौहान पुत्र चन्दर सिंह ने पिछले दिनों कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि दुकान के मालिक बिजेन्द्र जैन उर्फ मोहनलाल जैन निवासी योगेन्द्र पुरी और हरेन्द्र कुमार जैन निवासी सुथराशाही पुत्रगण सुरेन्द्र प्रकाश जैन हैं। वो उससे दुकान खाली कराने के लिए जबरदस्ती कर रहे थे। इस मामले में किरायेदार सुरेन्द्र ने अदालत में वाद दायत कर दिया था।

12 दिसम्बर 2023 को कोर्ट ने सुरेन्द्र को कब्जादार मानते हुए स्थगन आदेश दे दिया था। बताया कि 02 अपै्रल 2024 को कोर्ट ने स्थगतन आदेश निरस्त कर दिया। सुरेन्द्र अपील की तैयारी कर ही रहा था कि 23 अपै्रल की रात को बिजेन्द्र जैन, हरेन्द्र जैन ने अपने सहयोगी शावेज पुत्र शमीम अहमद निवासी जौली और मुकर्रम व मुकीम पुत्रगण शमी अहमद से मिलकर उसकी दुकान को बुल्डोजर चलाकर बिस्मार करा दिया। आरोप है कि इन लोगों ने उसके गल्ले में रखे दस हजार रुपये, कैमरे, कीमती सामान, कपड़े आदि चोरी करने के आरोप लगाये थे। शहर कोतवाली पुलिस ने पांचों को नामजद करते हुए एफआईआर दर्ज कर ली थी।

कोतवाली प्रभारी महावीर चौहान ने बताया कि पुलिस ने आज दुकान तुड़वाने वाले आरोपी मौलाना मुकर्रम पुत्र मुकीम, सचिन निवासी बसेडा और अमित निवासी पीनना को गिरफ्तार करते हुए जेसीबी भी बरामद कर ली है। बताया कि मुकर्रम जमियत उलेमा में पदाधिकारी भी है। सचिन और अमित की जेसीबी है। अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

Next Story