undefined

MUZAFFARNAGAR-दो महिलाओं सहित तीन ने खाया जहर, हादसे में एक घायल

सल्फास खाने वाली महिला और हादसे में गंभीर युवक को जिला चिकित्सालय से मेरठ के लिए किया रैफर

MUZAFFARNAGAR-दो महिलाओं सहित तीन ने खाया जहर, हादसे में एक घायल
X

मुजफ्फरनगर। घरेलू विवाद के कारण दो महिलाओं सहित तीन ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इनमें से एक महिला को गंभीर अवस्था में मेरठ रैफर किया गया है। जबकि दो को उपचार के बाद घर भेज दिया गया। वहीं शनिवार की सुबह हाईवे पर हादसे में एक युवक घायल हो गया, गंभीर अवस्था में उसको हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला किदवईनगर निवासी अली पुत्र नसीब अली अपनी पत्नी अरसी फातिमा को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचा था, अली के अनुसार उसकी पत्नी ने घर में रखा सल्फास खा लिया था, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। अरसी को गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय से मेरठ रैफर कर दिया गया। वहीं मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव पुरबालियान निवासी 24 वर्षीट टीटू कुमार पुत्र राजकुमार ने घर पर रखा जहरीला पदार्थ खा लिया, हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसको उपचार लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के आवास विकास कालोनी शाकुंतलम निवासी संजना चौहान पत्नी आशु चौहान ने भी घर में रखा विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। उपचार के बाद महिला को जिला चिकित्सालय से छुट्टी दे दी गई थी।

दूसरी ओर शनिवार को नई मंडी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत शेरनगर बाईपास के पास हुए हादसे में एक युवक घायल हो गया। पुलिस के अनुसार जनपद मुरादाबार के थाना मुन्डा पांडे क्षेत्र के गांव खटक निवासी तसवीर पुत्र लियाकत 28 को घायल अवस्था में 108 एम्बुलेंस कर्मी जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे थे। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद युवक को गंभीर अवस्था के कारण मेरठ रैफर कर दिया गया।

Next Story