undefined

MUZAFFARNAGAR---गैस सिलेंडर फटने से दो सगे भाईयों की मौत

अंबाला में कबाड़ का काम करते थे खतौली निवासी युवक, परिवार में मचा कोहराम

MUZAFFARNAGAR---गैस सिलेंडर फटने से दो सगे भाईयों की मौत
X

मुजफ्फरनगर। पंजाब के अंबाला में कबाड़ का काम करने के लिए गये खतौली के युवक हादसे का शिकार हो गये। दिनभर की फेरी के बाद जब वो लोग शाम को अपने किराये के कमरों में पहुंचकर चाय बना रहे थे तो इसी बीच गैस सिलेंडर फट जाने से भयंकर हादसा हो गया। इसमें दो सगे भाईयों की मौत हो गयी और जबकि कई अन्य लोग घायल हुए। मृतक खतौली के निवासी थे। युवकों की मौत की जानकारी मिलने पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजन रात्रि में ही खतौली से पंजाब रवाना हो गये थे।

अंबाला छावनी की टांगरी पार न्यू शक्ति नगर के एक मकान में चाय बनाते समय शुक्रवार देर रात गैस सिलिंडर फट गया। इस हादसे में सात लोग घायल हो गए। इसमें से दो की मौत हो गई। मृतकों की पहचान मूलरूप से जनपद के कस्बा खतौली के भूड़ क्षेत्र गीतापुरी निवासी 47 वर्षीय फजल और उसके भाई 45 वर्षीय दिलशाद के रूप में हुई, जबकि सलमान, शाहनेफर, अफताब, अशरफ और 16 वर्षीय रियान घायल हुए। हादसे के बाद देररात तक फटे सिलिंडर के टुकड़े तक नहीं मिले। धमाके की सूचना के बाद लोग पहुंचे तो देखा कि कुछ साल पहले ही बने मकान के कमरों की दीवारें टूटकर मलबे में तब्दील हो गई थी और कुछ दीवारें भी महज अटकी थीं, जो कभी भी गिर सकती थी। मकान मालिक मुस्तफा ने पुलिस को दिये बयान में बताया कि उसने दो कमरे किराये पर दिए थे और 15 दिन पहले ही करीब सात लोग यहां रहने आए थे, जो कबाड़ का काम करते थे। जब वो देर रात अपने मकान में खाना खा रहे थे, तभी तेज धमाका हुआ और इस हादसे की जानकारी मिली।

खतौली में हादसे की जानकारी मिली तो दो भाईयों की मौत पर परिवार में कोहराम मच गया। मृतक फजल और दिलशाद दोनों शादीशुदा थे। उनकी पत्नियों और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजन सूचना मिलने के बाद पंजाब के अंबाला रवाना हो गये थे। समाचार लिखे जाने तक शव खतौली नहीं पहुंचे थे।

Next Story