undefined

MUZAFFARNAGAR-लोकसभा सीट से प्रत्याशी आनंद गौतम का पर्चा निरस्त होने पर हंगामा, देखें फोटो

मुजफ्फरनगर संसदीय क्षेत्र से सांसद पद के लिए चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशियों के नामांकन पत्रों की जांच के दौरान अभी तक तीन निर्दलीय प्रत्याशियों के नामांकन पत्र विभिन्न कर्मियों के कारण निरस्त किए जा चुके हैं।

MUZAFFARNAGAR-लोकसभा सीट से प्रत्याशी आनंद गौतम का पर्चा निरस्त होने पर हंगामा, देखें फोटो
X

मुजफ्फरनगर। लोकसभा क्षेत्र मुजफ्फरनगर से निर्दलीय प्रत्याशी डॉक्टर गोतम आनंद का नामांकन पत्र रिटर्निंग ऑफिसर जिला निर्वाचन अधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी के द्वारा अभी-अभी निरस्त कर दिए जाने के बाद प्रत्याशी में नामांकन कक्ष के समक्ष हंगामा करते हुए धरना देने का प्रयास किया। इसके अलावा एक अन्य निर्दलीय प्रत्याशी राजकिशोर गर्ग और ओमपाल का नामांकन पत्र भी निरस्त कर दिया गया है।


नामांकन परत निरस्त होने के बाद प्रत्याशी आनन्द गौतम के हंगामा करने पर तैनात पुलिस फोर्स में जबरन उस को धरने से उठाकर उनकी शिकायत को नजरअंदाज करते हुए नामांकन कक्ष परिसर से बाहर खदेड़ दिया। प्रत्यासी गोतम कि शिकायत निर्वाचन आयोग के नियम अनुसार नाम निर्देशन पत्र रहने के बावजूद जांच में जो भी कमियां रिटर्निंग ऑफिसर के द्वारा उनको अवगत कराए गई थी वह पूरी करने के बावजूद भी उनका नाम निर्देशन पत्र एक छोटी समझी साधिके तहत निरस्त कर दिया गया है। प्रत्यासी गोतम ने कहा कि वह इस संबंध में निर्वाचन आयोग और चुनाव प्रेषक से शिकायत करने जा रहे हैं।

Next Story