undefined

पुरानी रंजिश में घर में घुसकर की तोड़फोड़, 16 आरोपी नामजद

युवती ने दर्ज कराई एफआईआर, गली में खड़े होकर आरोपियों ने किया पथराव, घर का सामान क्षतिग्रस्त, जान से मारने की दी धमकी

पुरानी रंजिश में घर में घुसकर की तोड़फोड़, 16 आरोपी नामजद
X

मुजफ्फरनगर। पुरानी रंजिश में चल रही खींचतान के बीच ही घर में घुसकार तोड़फोड़ और पथराव करते हुए सामान क्षतिग्रस्त करने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक युवती की शिकायत पर पुलिस ने 16 आरोपियों को नामजद कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपियों की धरपकड़ के लिए कार्यवाही शुरू कर दी है।

बुढ़ाना कस्बे के सफीपुर पट्टी निवासी युवती आसमा पुत्री मौहम्मद निसार ने थाने में तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई है। आसमा ने पुलिस को बताया कि 14 अपै्रल की देर रात वो अपने परिवार के लोगों के साथ घर पर बैठी हुई थी। इसी दौरान पुरानी रंजिश रखने वाले उनके पडौसियों ने उनके घर पर हमला कर दिया। गाली गलौच करते हुए घर में घुसे लोगों ने तोड़फोड़ करनी शुरू की। उनको रोका गया तो मारपीट की गयी और गली में खड़े हमलावरों ने पथराव भी शुरू कर दिया। जान से मारने की भी धमकी दी। इस पथराव में घर का सामान क्षतिग्रस्त हो गया। मौहल्ले के दूसरे लोगों ने आकर उनको बचाया, इस बीच हमलावर धमकी देते हुए भाग गये। आसमा की शिकायत पर पुलिस ने हमलावर आरोपी सईदुद्दीन पुत्र अता इलाही, साहिब खान पुत्र अनवर, शेरजान पुत्र मौ. तैयब, समीर आलम पुत्र इस्तफाक, शेरखान पुत्र तैयब, जावेद पुत्र इस्लामुद्दीन, परवेज पुत्र उम्मेद, लारेब पुत्र उम्मेद, मोइन पुत्र उम्मेद, सावेज उर्फ अण्डा पुत्र मोर, काजी उर्फ शहजाद पुत्र बसारत, आशु पुत्र काजी उर्फ शहजाद, अजहर पुत्र वालिस, अतहर पुत्र वासिल, मुसाहिद पुत्र उम्मेद निवासीगण सफीपुर पट्टी बुढ़ाना और सैफ अली खान पुत्र साजिद निवासी इकरामनगर लोनी गाजियाबाद तथा एक अज्ञात के खिलाफ धारा 147, 148, 452, 336, 427, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दूसरी ओर थाना छपार क्षेत्र में भी बंजर जमीन जोतने से रोकने पर हमला कर घायल कर दिया गया। गांव कोलाहेडी निवासी अभिषेक पुत्र देविन्द्र ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि गांव सिम्भाली निवासी कटारा पुत्र वीरमा 14 अपै्रल को उनके खेतों के पास ट्रैक्टर लेकर आया, वो उस समय अपने खेतों में गन्ने की खुदाई कर रहा था। कटारा ने वहां बंजर पडी जमीन को जोतना शुरू कर दिया। उसको रोका तो कटारा, अंकित पुत्र काला, गुड्डू पुत्र काला, पनवा पुत्र बीरम सिंह, सुशील पुत्र बिसम्बर, माठू पुत्र विगम ने लाठी डंडों से उस पर हमला कर उसको बुरी तरह से घायल हो गया। जान से मारने की धमकी देकर हमलावर फरार हो गये। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Next Story