Top
undefined

नाबालिग से गैंगरेप का वीडियो वायरल होने से मचा हडकम्प, मुठभेड में एक आरोपी जख्मी

यूपी के सीतापुर जनपद में एक नाबालिग लडकी से गैंगरेप का वीडियो वायरल होने से हडकम्प मच गया। पुलिस ने एक आरोपी को मुठभेड में घायल कर दिया, जिसमें बदमाश की गोली लगने से एक दरोगा भी जख्मी हुआ है। बताया जाता है कि आरोपी बदमाश और दरोगा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

नाबालिग से गैंगरेप का वीडियो वायरल होने से मचा हडकम्प, मुठभेड में एक आरोपी जख्मी
X

सीतापुर। यूपी के सीतापुर जनपद में एक नाबालिग लडकी से गैंगरेप का वीडियो वायरल होने से हडकम्प मच गया। पुलिस ने एक आरोपी को मुठभेड में घायल कर दिया, जिसमें बदमाश की गोली लगने से एक दरोगा भी जख्मी हुआ है।

बताया जाता है कि आरोपी बदमाश और दरोगा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। ज्ञातव्य है कि गैंगरेप के आरोपियो को पकड़ने के लिये एसपी आरपी सिंह ने 7 थानों की पुलिस फोर्स लगाई है। 5 आरोपियों पर नाबालिग के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है। अब तक इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि तीन अभी फरार हैं। इस पूरे मामले की देखरेख पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह खुद कर रहे हैं। वे भी मुठभेड़ की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे।आरोप है कि सीतापुर के इमलिया सुल्तानपुर इलाके के भंडिया गांव में 7 सितंबर 2020 को दलित नाबालिग जब शौच के लिए गई थी, तभी गांव के ही 5 युवकों ने पीड़िता को पकड़ कर गन्ने के खेत में ले गए और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। बताया जाता है कि आरोपियों ने घटना की जानकारी घरवालों को देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। डर की वजह से नाबालिग पीड़िता ने किसी को जानकारी नहीं दी, लेकिन सोमवार को दबंगों ने गैंगरेप का बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात की जानकारी घर वालों के साथ-साथ पुलिस को हुई। इसके बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने तत्काल प्रभाव से परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज की और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

Next Story