undefined

SWEEP-एम.जी. पब्लिक स्कूल में निकाली मतदाता जागरुकता रैली

प्रधानाचार्या श्रीमती मोनिका गर्ग ने विद्यार्थियों के साथ साथ शिक्षकों एवं शिक्षिकाओं को भी मतदान के लिए जागरूक रहने का संदेश देते हुए अपने घर परिवार और आस पडौस में भी लोगों को वोटिंग के लिए प्रेरित करने की अपील की।

SWEEP-एम.जी. पब्लिक स्कूल में निकाली मतदाता जागरुकता रैली
X

मुजफ्फरनगर। एम.जी. पब्लिक स्कूल प्रांगण से मतदान के अधिकार के प्रति लोगों को प्रेरित करने के लिए मतदाता जागरुकता रैली निकाली गई। इस दौरान विद्यार्थियों ने अपने स्लोगन और नारों के माध्यम से सभी लोगों को मताधिकार के अपने कर्तव्य का निर्वहन संवेदनशील होकर करने के लिए प्रेरित किया।


एम.जी. पब्लिक स्कूल प्रांगण से शुक्रवार को सवेरे भारत निर्वाचन आयोग के मार्गदर्शन में जिला प्रशासन के द्वारा चलाये जा रहे सुपर स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत मतदाता जागरुकता रैली का आयोजन किया गया। प्रधानाचार्या श्रीमती मोनिका गर्ग द्वारा हरी झंडी दिखाकर विद्यालय प्रांगण से इस रैली का शुभारंभ किया। इस रैली में स्कूल के छात्र-छात्राओं के द्वारा उत्साहपूर्वक प्रतिभाग करते हुए अपने स्लोगन और नारों से मतदाताओं के बीच मतदान के अधिकार को लेकर जनजागरण किया गया। विद्यालय प्रांगण से प्रारम्भ हुई ये मतदाता जागरूकता रैली सरकूलर रोड से महावीर चैक होकर वापस विद्यालय प्रांगण में आकर समाप्त हुई।


रैली में शामिल विद्यार्थियों ने अपने हाथ में स्लोगन और नारे लिखी तख्ती लेकर सभी लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया। साथ ही नारों के माध्यम से मताधिकार का प्रयोग करने के प्रति जागरूक भी किया गया। छात्र-छात्राओं में यह संदेश देने की कोशिश की कि आगामी चुनाव में अधिक से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग जागरूक रहते हुए करें। रैली के समापन पर प्रधानाचार्या श्रीमती मोनिका गर्ग ने विद्यार्थियों के साथ साथ शिक्षकों एवं शिक्षिकाओं को भी मतदान के लिए जागरूक रहने का संदेश देते हुए अपने घर परिवार और आस पडौस में भी लोगों को वोटिंग के लिए प्रेरित करने की अपील की। कार्यक्रम में विद्यालय के स्टाफ का सराहनीय सहयोग रहा।

Next Story