undefined

CBSE RESULT-जी.डी गोयनका पब्लिक स्कूल में परीक्षा परिणाम से खुशी की लहर

सीबीएसई परीक्षा 12वीं में मोक्ष अहूजा और 10वीं में कुशाग्र गोयल ने स्कूल में पाया पहला स्थान

CBSE RESULT-जी.डी गोयनका पब्लिक स्कूल में परीक्षा परिणाम से खुशी की लहर
X

मुजफ्फरनगर। जी.डी. गोयनका पब्लिक स्कूल में सीबीएसई के कक्षा 12वीं एवं 10वीं का परीक्षा परिणाम घोषित होने पर छात्रों में खुशी की लहर दौड़ गई। छात्रों ने यथासंभव उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए अपनी सफलता का परचम लहराया। छात्र-छात्राओं ने अपनी मेहनत के अनुरूप अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया।

स्कूल के विद्यार्थियों ने उत्तम श्रेणी को प्राप्त करते हुए अपने अभिभावकों के साथ ही विद्यालय का नाम भी रोशन किया है। प्रधानाचार्या भारती तिवारी ने बताया कि सीबीएसई परीक्षा में कक्षा 12 में प्रथम स्थान मोक्ष अहूजा 97.6 प्रतिशत, द्वितीय स्थान मान्या जैन 96.4 प्रतिशत, तृतीय स्थान शिव कपूर 94 प्रतिशत अंकों के साथ सराहनीय प्रदर्शन किया। कक्षा 10 की परीक्षा में प्रथम स्थान कुशाग्र गोयल 96.6 प्रतिशत अंक, द्वितीय स्थान शुभव सिंह 94.8 प्रतिशत अंक, तृतीय स्थान पर प्रखर ठाकरान 93.6 प्रतिशत अंक लेकर रहे।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक सचिन गोयल एवं प्रधानाचार्या भारती तिवारी ने छात्रों को मिठाई खिलाकर इस खुशी को दोगुना किया तथा इस प्रदर्शन के लिए हार्दिक शुभकामनाएँ दी तथा भविष्य में अपने लक्ष्य को प्राप्त करने का आशीर्वाद दिया। छात्रों का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि कठिन परिश्रम से ही आप अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं तथा उन ऊँचाइयों को छू सकते हैं, जिनका स्वप्न आपने देखा है।

Next Story